Thursday, September 19, 2024

आप ने किया ऐलान, मध्यप्रदेश विधानसभा में लड़ेंगे 230 सीटों पर चुनाव

भोपाल। मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी (आप) राज्य के सभी 230 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। 4 फरवरी को आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री डॉ. संदीप पाठक ने भोपाल में मीडिया से बात करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी आने वाले विधानसभा चुनाव में मध्यप्रदेश की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी। प्रदेश में पार्टी पूरी ताकत से चुनाव लड़ेगी। आम आदमी पार्टी जिस तरह से दिल्ली और पंजाब में चुनाव लड़ी उसी तरह मध्य प्रदेश में भी चुनाव लड़ेगी।

मध्य प्रदेश की जनता नई राजनीति को तैयार

संदीप पाठक ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि मध्यप्रदेश की जनता एक नई तरह की राजनीति को तैयार है। देश में दो तरह की राजनीति हो रही है। पहली सकारात्मक और दूसरी नकारात्मक राजनीति। नकारात्मक राजनीति में जोड़-तोड़, खरीद-फरोख्त, गुंडागर्दी हो रही है। सकारात्मक राजनीति में स्कूल के मुद्दे, अस्पताल, गुड गवर्नेंस, रोजगार, महंगाई कम करने की बात है। हर उस मुद्दे की बात है, जो आम आदमी के जीवन को आसान और खुश बनाता है।

निकाय चुनाव से बढ़ा मनोबल

आम आदमी पार्टी ने सिंगरौली में मेयर का चुनाव जीत कर प्रदेश में विरोधी पार्टियों को सचेत कर दिया है साथ ही आप का इस जीत से मनोबल बढ़ा है। पाठक ने कहा कि नगरीय निकाय चुनाव में संदेश दे दिया है कि जनता बदलाव के लिए तैयार हैं। प्रदेश में जनता को एक विकल्प की तलाश है। बीजेपी और कांग्रेस दोनों को ही प्रदेश की जनता ने मौका दिया। कांग्रेस को वोट देने पर वह पहले या बाद में बिक जाती हैं। बीजेपी किसी भी प्रकार से सत्ता पाना चाहती है। कांग्रेस को वोट देने का मतलब बीजेपी को ही वोट देना है। हम जनता से यही अपील करते है कि अरविंद केजरीवाल को एक बार मौका दें।

पाठक ने कहा कि हम सदस्यता अभियान शुरू कर रहे हैं। जनता कॉल कर पार्टी से जुड़ सकती है। हमारा परिवार अब बढ़ रहा है। प्रदेश में नई कार्यकारिणी का गठन एक से डेढ़ महीने में कर दिया जाएगा। हर साफ छवि के व्यक्ति का आम आदमी पार्टी परिवार में स्वागत है। गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी ने हाल में ही प्रदेश की संघठन को भंग कर दिया था।

Latest news
Related news