Thursday, September 19, 2024

प्रेमिका से छेड़छाड़ करने पर शख्स ने भाई को मार डाला

भोपाल: मध्य प्रदेश से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. मध्यप्रदेश के हरदा में एक युवक ने अपने चचेरे भाई का कत्ल कर शव को कुएं में फेंक दिया. कत्ल के चार दिनों बाद जब पुलिस को लाश मिली तो सब सन्न रह गए. दरअसल युवक ने अपनी प्रेमिका के कहने पर अपने भाई की हत्या कर दी.

क्या है पूरा मामला

बीते 11 फरवरी को पुलिस को कुएं में एक शव मिलने की सूचना मिली. छानबीन करने पर शव की पहचान 20 साल के योगेश के तौर पर हुई. इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दिया. पुलिस को अपने जांच के दौरान पता चला कि 28 जनवरी को थाने में रामदास नाम के शख्स ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. ये रिपोर्ट योगेश के लिए ही दर्ज कराई गई थी. पुलिस को जांच के दौरान ये पता लगा कि योगेश 28 फरवरी के सुबह करीब 8 बजे अपने चचरे भाई महेंद्र बघेल के साथ बाहर गया था. इसके बाद से वह वापस घर नहीं आया. मामले की जानकारी मिलने के बाद शक के आधार पर पुलिस ने महेंद्र से पूछताछ शुरू की.

योगेश ने की थी छेड़छाड़

शुरुआती पूछताछ में महेंद्र पुलिस को गुमराह करता रहा, लेकिन पुलिस ने जब अपना रुख शख्त किया तो महेंद्र ने बताया कि 28 फरवरी के दिन वो योगेश के साथ अपनी प्रेमिका से मिलने गया था. उसकी प्रेमिका इंदौर से मिलने उसके पास पहुंची थी. गांव अतरसमा के पास इंदौर रोड के पास निर्माणाधीन फोरलेन सड़क के पास महेंद्र अपनी प्रेमिका को योगेश के साथ छोड़कर खाना लाने गया था. जब वह खाना लेकर लौटा तो उसकी प्रेमिका ने बताया कि योगेश ने उसके साथ छेड़खानी की है. जिसे सुनकर महेंद्र आगबबूला हो गया और फिर वो योगेश के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी. गुस्से में महेंद्र ने योगेश को पास के कुएं में धक्का मार दिया. कुएं में गिरने से योगेश की मौत हो गई.

पेशी के बाद होगी जेल

इस मामले में एसपी मनीष कुमार अग्रवाल ने बताया कि इस मामले में प्रशासन ने महेंद्र और उसकी प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया है. न्यायालय में पेशी के बाद दोनों को जेल भेज दिया जाएगा.

Latest news
Related news