Friday, September 20, 2024

कमलनाथ नहीं ये कमरनाथ हैं, बीजेपी सांसद का विवादित बयान

नई दिल्ली: मध्यप्रदेश में इस साल के अंत तक विधानसभा चुनाव होने वाला है. ऐसे में तमाम पार्टियां वोट पाने की जद्दोजहद में जुट चुकी हैं. वहीं चुनाव को नजदीक देख बीजेपी की कटाक्ष रणनीति शुरू हो चुकी है. इन दिनों भाजपा राज्य में विकास यात्रा चला रही है. इस विकास यात्रा से भाजपा वोटरों को साधना चाहती है. विकास यात्रा की इसी कड़ी में उज्जैन के आलोट सीट से सांसद अनिल फिरोजिया ने पूर्व सीएम कमलनाथ पर धावा बोला है. सांसद अनिल फिरोजिया ने कमलनाथ को ‘कमरनाथ’ कहकर एक नया बखेरा खड़ा कर दिया है.

दरअसल, कुछ साल पहले कमलनाथ ने बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस के साथ एक फोटो खिचवाई थी. सांसद ने इसी फोटो को संज्ञान में लेते हुए यह विवादित बयान दिया है.

3 साल बाद याद आया आईफा

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के मुताबिक उज्जैन सांसद अनिल फिरोजिया विकास यात्रा के कड़ी में रतलाम जिले में पहुंचे थे. रतलाम में उन्होंने जावरा क्षेत्र में सरकार की उपलब्धि गिनाते हुए कमलनाथ की 3 साल पुरानी तस्वीर की जिक्र कर डाली. सांसद फिरोजिया अचानक बोल उठे कि कमलनाथ अपनी बेटी की उम्र की अभिनेत्री की कमर में हाथ डालकर फोटो खिंचाते हैं.

वीडियो हो रहा वायरल

सांसद फिरोजिया ने कहा कि अपने कार्यकाल के दौरान कमलनाथ ने राज्य में पैसा ना होने का बहाना बनाया था. क्योंकि वे आईफा अवॉर्ड आयोजित कराना चाहते थे. उन्होंने कहा कि कमलनाथ ने सलमान खान को बुलाया था. उनका मन था कि इंदौर में आईफा अवॉर्ड आयोजित किया जाए. साथ ही उन्होंने कहा था जब सलमान खान राज्य में आया था तो उसके साथ जैकलीन फर्नांडिस भी आई थी. उस दौरान उन्होंने दोनों के साथ फोटो खिचवाई. फोटो खिचवाने वक्त उन्होंने सलमान को तो दूर रखा लेकिन जैकलीन के कमर में हाथ डाले नजर आए.

कमलनाथ को कहा कमरनाथ

सांसद ने कहा कि 2022 के मार्च महीने में इंदौर में आईफा अवॉर्ड आयोजित कराने का प्लान था. इसके लिए तत्कालिन राज्य सरकार ने 700 करोड़ खर्च करने का प्लान भी बना लिया था, लेकिन कोरोना वायरस आने के कारण उनका ये प्लान ठंडे बस्ते में चला गया. उन्होंने कहा कि मैंने तभी ये बोल दिया था कि ये कमलनाथ नहीं बल्कि कमरनाथ हैं. बता दें कि सांसद फिजोरिया वहीं हैं, जिन्हें केंद्रीय मंत्री ने वजन कम करने की सलाह दी थी.

Latest news
Related news