Friday, September 20, 2024

“लोग भगवान राम को गालियां देते थे” क्यों बोले धीरेंद्र शास्त्री ?

जयपुर: बागेश्वर धाम के आचार्य पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. अपनी जादूगरी से सबको कायल बना देने वाले बाबाजी आजकल खुद विवादों में घिरते नजर आ रहे हैं. अहिंसा की बात करने वाले पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई खुद हिंसा के मामले में फंसते नजर आ रहे हैं. बीते दिनों धीरेंद्र शास्त्री के छोटे भाई शालिग्राम गर्ग ने एक दलित परिवार की शादी में हंगामा मचाया था इस मामले में उनपर मुकदमा दर्ज हो चुका है. इंडिया टुडे को दिए एक इंटरव्यू में बाबा ने अपने ऊपर होने वाली आलोचनाओं और अपने भाई के बारे में खुलकर बात की है. पढ़िए ये खबर.

सेम टू यू बोलकर सो जाते हैं

इंटरव्यू के दौरान जब बाबा धीरेंद्र शास्त्री से पूछा गया कि क्या आप अपने ऊपर होने वाली आलोचनाओं से आहत होते हैं. इसपर उन्होंने कहा कि वो आलोचनाओं से आहत नहीं होते बल्कि मुस्कुराते हैं. इस सवाल पर उन्होंने कहा कि लोग तो भगवान श्रीराम को भी गालियां देते थे. हम तो आम इंसान हैं. उन्होंने कहा कि हमें कोई फर्क नहीं पड़ता है. जब रात में सोने जाते हैं तो सबको सेम टू यू और थैंक यू बोलकर सो जाते हैं.

दुआ और दवा दोंने के पक्षधर

विज्ञान और वैज्ञानिकता पर उन्होंने कहा कि वो विज्ञान के खिलाफ नहीं हैं. उन्होंने कहा कि जो लोग भी मेरे पास स्वास्थ्य संबंधित परेशानियों को लेकर आते हैं तो उन्हें वो पहले डॉक्टरी परामर्श लेने की सलाह देते हैं. उन्होंने कहा कि हम दुआ और दवा दोनों के पक्षधर हैं.

बाबा झूठ का साथ नहीं देते

बता दें कि मध्यप्रदेश के छतरपुर में धीरेंद्र शास्त्री के भाई के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है. उनके भाई का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा था. हाथ में कट्टा और मुंह में सिगरेट दबाए दलितों से मारपीट करने के आरोप में धीरेंद्र शास्त्री के भाई के ऊपर SC-ST एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. अपने भाई की हरकतों पर उन्होंने कहा कि वो झूठ का साथ नहीं देते, जो जैसा करेगा वो वैसा भरेगा.

Latest news
Related news