Thursday, September 19, 2024

एमपी : भाई और भाभी के प्रताड़ना से तंग आकर होम गार्ड ने लगाई फांसी

भोपाल। मध्य प्रदेश के शिवपुरी से एक होम गार्ड के आत्महत्या का मामला सामने आया है। खबर के मुताबिक उसे भाई और भाभी बहुत प्रताड़ित करते थे , जिसके चलते उसने ये कदम उठाया है। इतना ही नहीं आत्महत्या करने से पहले उसने अपने हाथ और पैर पर लिखा है कि भाई और भाभी की वजह से वह यह कदम उठा रहा है।

पिता की जमीन में नहीं मिला हिस्सा

बता दें कि कमलेश शर्मा शिवपुरी के दिनारा थाने में बतौर होमगार्ड तैनात था. पैतृक जमीन में उसे हिस्सा नहीं दिया गया था, जिस वजह से वह काफी दिनों से परेशान था। फांसी लगाकर आत्महत्या करने से पहले उसने अपने भाई और भाभी पर आए दिन प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। कमलेश ने अपने हाथ-पैर पर सुसाइट नोट में भाई राम बाबू और भाभी रामदेवी का नाम लिखा है। जिसमें मृतक ने लिखा कि ये लोग मुझे पिता की जमीन में हिस्सा नहीं दे रहे थे, जिस कारण मुझे यह आत्मघाती कदम उठाना पड़ रहा है।

झगड़ें की वजह से बीमार थे मृतक

मृतक के बेटे राम शर्मा ने बताया कि उसके पिता का ताऊ और चाचा से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। एक बार झगड़ा भी हुआ था। तब से उसके पिता की तबीयत खराब हो गई थी। कई जगह डॉक्टर्स को दिखाने के बाद भी पिता की तबीयत सही नहीं हुई। इस वजह से उन्होंने ऐसा कदम उठा लिया।

परिजनों के बयान पुलिस करेगी कार्रवाई

इस पूरे मामले को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल का कहना है कि सुसाइड नोट में मृतक ने भाई और भाभी का नाम लिखा है. परिजनों से बयान लेने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

Latest news
Related news