Thursday, September 19, 2024

पूर्व बीजेपी विधायक को शराब मामले में सजा, 11 साल पुरानी घटना

भोपाल: ग्वालियर की एमपी एमएलए कोर्ट के विशेष न्यायिक मजिस्ट्रेट ने भिंड से पूर्व भाजपा विधायक नरेंद्र सिंह कुशवाहा और उनके छह साथियों को ग्यारह साल पुराने मामले में सजा सुनाई है. पूर्व विधायक को छह महीने की सजा सुनाई गई है. बता दें कि पूर्व विधायक और उनके छह साथियों को ग्यारह साल पुराने मामले में दोषी पाया गया है, जिसके बाद उन्हें सजा सुनाई गई.

क्या था पूरा मामला

बताया जा रहा है कि ड्राई डे के दिन खुलेआम शराब की दुकान में शराब की बिक्री की जा रही थी. जब पुलिस को इस बात की भनक लगी तो पुलिस की टीम वहां छापा मारने पहुंची. तब के आईपीएस अधिकारी के साथ अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक छापा मारने गई टीम को लीड कर रहे थे. इस मामले में उन्होंने विधायक पर यह आरोप लगाया कि इस दौरान विधायक और उनके साथियों ने टीम के अधिकारियों के साथ बदसलूकी की. इस मामले में उनके बयान भी दर्ज किये गए थे.

पुलिस के काम में अड़चन

सब इंस्पेक्टर रबूदी सिंह की शिकायत के बाद एफआईआर दर्ज की गई थी. इस एफआईआर में बताया गया कि 8 मार्च 2012 को लहार चुंगी स्थित शराब की दुकान के पास टीम अवैध शराब पकड़ने की कार्रवाई करने पहुंची थी. तभी विधायक नरेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे और पुलिस के काम में अरचन डालने लगे.

Latest news
Related news