Thursday, September 19, 2024

मध्य प्रदेश: पत्नी और बच्चे के मर्डर के बाद इस अधिकारी ने की…. , फिर चौंका देगा मामला

भोपाल। पुलिस मुख्यालय की स्पेशल ब्रांच में कार्यरत सब इंस्पेक्टर ने पत्नी और बेटे को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। SI का शव रेलवे ट्रैक तो पत्नी और बेटे के शव घर पर ही मिले। कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, लेकिन शुरुआती जांच में पुलिस इसे हत्या के बाद आत्महत्या बता रही है। दंपती ने 2017 में लव मैरिज की थी। बेटा 17 मार्च को दो साल का होने वाला था। SI के साले ने जानकारी देते हुए कहा कि खुशहाल परिवार था। किसी से कोई दुश्मनी भी मोल नहीं ली थी। किसी चौथे व्यक्ति का ही इस मामले में हाथ हो सकता है।

सुरेश खागुड़ा 2017 बैच के थे SI

बता दें कि सब इंस्पेक्टर सुरेश खागुड़ा उम्र 32 साल 2017 बैच के थे। मूल रूप से आगर मालवा जिले के निवासी थे। करीब 5 साल से भोपाल में किराए से रह रहे थे। सुरेश का शव शुक्रवार रात पौने बारह बजे हबीबगंज रेलवे स्टेशन के आगे मिसरोद इलाके में रेलवे ट्रैक से बरामद हुआ था। लेकिन तब पहचान नहीं हो पाई थी। आज सुबह 10 बजे घटनास्थल के पास सब इंस्पेक्टर की बाइक पाई गई। इससे पहचान हो पाई। ​​​​​​इसके बाद ​मिसरोद पुलिस ने परिजन के बारे में जानकारी निकाली, लेकिन कोई भी जानकारी हाथ नहीं लग सकी। ऐसे में पुलिस सुरेश के घर स्वागत बंगले के पास राजवैद्य कॉलोनी, कोलार पहुंच गई।

घर में मिले बीबी और बच्चों के शव

बताया जा रहा है कि मकान पर बाहर से ताला लगा था, लेकिन घर के अंदर टीवी चालू कर रखा था। पुलिस ने जोर-जोर से आवाज भी दी, लेकिन कोई जवाब उन्हें नहीं मिला। ऐसे में पुलिस ने दरवाजे की कुंडी तोड़कर घर में प्रवेश किया। अंदर सुरेश की पत्नी कृष्णा उम्र 28 साल और दो साल के बेटे इवान के खून से लथपथ शव बरामद हुए। सीन ऑफ क्राइम की जांच में यह सामने आया कि हत्या अलग-अलग कमरों में हुई। महिला की हत्या जमीन पर, जबकि बच्चे की हत्या बेड पर की गई थी। उनके पास में ही मीट काटने वाला चाकू भी पड़ा हुआ था। पुलिस के अनुसार इसी चाकू से मर्डर किया गया है। कृष्णा राजगढ़ की रहने वाली थी। सुरेश यूपीएससी परीक्षा की तैयारी भी कर रहे थे।

Latest news
Related news