Thursday, September 19, 2024

MP News: इस सप्ताह प्रदेश में पीएम मोदी सहित ये बड़े नेता देंगे दस्तक, पढ़िए पूरी खबर

भोपाल। मध्य प्रदेश में साल के अंत में विधानसभा चुनाव होंगे. इस दौरान सभी पार्टियां चुनाव में जीत हासिल करने के लिए तैयारियों में जुटी हुई हैं. बता दें, यह हफ्ता प्रदेश के लिए बहुत खास है. इस सप्ताह मध्य प्रदेश में भाजपा के राष्ट्रीय नेता दस्तक देने वाले हैं. चुनावी राज्य में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह, आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत, देश के रक्षामंत्री राजनाथ सिंह समेत देश की तीनों सेनाओं के प्रमुख दस्तक देंगे. बताया जा रहा है कि चुनावी काल के दौरान मध्य प्रदेश में भाजपा के राष्ट्रीय नेतृत्व की पैनी नज़र हैं, यही वजह है कि एमपी में राष्ट्रीय नेतृत्व का आने-जाने का सिलसिला जारी है.

25 मार्च को अमित शाह आएंगे छिंदवाड़ा

आपको बता दें कि देश के गृह मंत्री अमित शाह 25 मार्च को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में दस्तक देंगे. गृह मंत्री शाह छिंदवाड़ा से विधान सभा व लोक सभा चुनाव का प्रचार-प्रसार करेंगे. गृह मंत्री अमित शाह छिंदवाड़ा आंचल कुंड आश्रम में आदिवासी समाज के धर्मगुरुओं से मुलाकात कर उनका आशीर्वाद प्राप्त करेंगे. इसके बाद शाह लोगों को संबोधित करेंगे. गृह मंत्री अमित शाह के आयोजन को लेकर प्रदेश भाजपा द्वारा तैयारियां शुरू हो गई है. दो दिन पहले ही प्रदेश के भाजपा अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने छिंदवाड़ा पहुंचकर तैयारियों का निरीक्षण किया.

26 मार्च को आएंगे जेपी नड्डा

गृह मंत्री अमित शाह के आगमन के ठीक एक दिन बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 26 मार्च को भोपाल आएंगे. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा राजधानी भोपाल के लाल परेड ग्राउंड में बूथ अध्यक्ष सम्मेलन का संबोधन करेंगे. इसके अलावा राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा द्वारा राजधानी भोपाल में ही बनने वाले भाजपा के नए बीजेपी प्रदेश कार्यालय पंडित दीनदयाल परिसर भवन निर्माण का भूमिपूजन भी किया जाएगा. आयोजन को लेकर आज प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा ने लाल परेड ग्राउंड पहुंचकर व्यवस्था का निरीक्षण किया.

1 अप्रैल को पीएम मोदी आएंगे भोपाल

आपको बता दें कि देश के रक्षामंत्री राजनाथ सिंह 31 मार्च को राजधानी भोपाल आएंगे, जबकि एक अप्रैल को पीएम मोदी भोपाल में दस्तक देंगे. दोनों ही नेता राजधानी भोपाल में आयोजित होने वाली सेना की अहम बैठक में भाग लेंगे. इस मीटिंग में थल सेना, जल सेना और वायु सेना के अध्यक्ष भी हिस्सा लेंगे. इसके अलावा भोपाल में आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत भी आने वाले हैं.

Latest news
Related news