Friday, September 20, 2024

MP News: प्रदेश भाजपा प्रभारी मुरलीधर के बयान पर पूर्व सीएम दिग्विजय हुए नाराज, कहा- मानहानि का केस दर्ज करूंगा

भोपाल। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने प्रदेश भाजपा प्रभारी पी. मुरलीधर राव के विरूद्ध मानहानि का केस दर्ज करने का निर्णय लिया है। पूर्व CM ने ट्‌वीट कर यह जानकारी सांझा की। बता दें कि मुरलीधर राव ने दो दिन पहले शनिवार को CM हाउस में दिग्विजय सिंह को पाकिस्तान और आतंकवादियों का दोस्त बताया था। राव की इस बयानवाजी से दिग्विजय सिंह बहुत नाराज हैं।

पूर्व सीएम दिग्विजय ने भाजपा प्रभारी मुरलीधर से पूछे सवाल

मुरलीधर ने कहा कि आपने मुझ पर जो आरोप लगाए हैं, आपको कोर्ट में इस बात का जवाब देना होगा। फिर उन्होंने कहा कि मुरलीधर जी ⁦क्या आप भोपाल BJP IT Cell के अध्यक्ष ध्रुव सक्सेना को जानते हो या नहीं? क्या आप सतना के बजरंग दल के अध्यक्ष बलराम सिंह के बारे में जानते हैं?

पूर्व सीएम दिग्विजय ने सवालों में घेरा

दिग्विजय सिंह ने आगे कहा कि क्या आप बलराम सिंह के मित्र राजीव तिवारी के बारे में जानते हैं? इन सभी को व इनके 14 और साथियों को MP पुलिस की ATS ने पाकिस्तान की ISI के लिए जासूसी करते हुए रंगे हाथों पकड़ा था, लेकिन आपके मामा आदरणीय सीएम शिवराज सिंह चौहान द्वारा इनके विरूद्ध देशद्रोह का मुकदमा क्यों नहीं चलाया गया? उन सभी देशद्रोहियों की जमानत क्यों होने दी? क्या आप अपने मामा जी से प्रश्न करेंगे? आप में हिम्मत है? आज वे सभी देशद्रोही जमानत पर घूम रहे हैं और पाकिस्तान से कमाए हुए काले धन से भाजपा के सक्रिय कार्यकर्ता के रूप में आपको सेवा प्रदान कर रहे हैं। अब आप बताएं कि आखिर देशद्रोही कौन है?

प्रदेश भाजपा प्रभारी मुरलीधर ने क्या बयान दिया?

प्रदेश भाजपा प्रभारी मुरलीधर ने बयान दिया कि दिग्विजय सिंह का सिर्फ ट्विटर ही बोलता है। उन्होंने 10 साल में ऐसा कर डाला कि कुछ करने लायक ही नहीं बचा है। वे सिर्फ ट्विटर पर ही बोलते हैं। ये ट्विटर किंग (राजा) गड्‌ढों की सड़क के सीएम रहे। अब ये पाकिस्तान और आतंवादियों के दोस्त हो गए हैं। ये बीजेपी को इस्लामाबाद से ज्यादा दुश्मन की नजरों से देखते हैं। ओसामा के नाम के पीछे ‘जी’ लगाते हैं। पर पीएम मोदी को जी नहीं बोलते।

Latest news
Related news