Friday, September 20, 2024

MP News: पूर्व सीएम दिग्विजय आज पहुंचेंगे सागर, कार्यकर्ताओं में चुनाव को लेकर भरेंगे जोश

भोपाल। विधानसभा चुनाव की हलचल शुरू होते ही राजनीतिक पार्टियां मैदान में उतरकर प्रचार-प्रसार में जुट गई हैं। बुधवार को पूर्व सीएम व राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह सागर दौरे पर आएंगे। वे दोपहर 3 बजे सागर के मोती नगर चौराहा पहुंचेंगे। जहां पूर्व सीएम दिग्विजय सरस्वती मैरिज गार्डन में सागर विधानसभा क्षेत्र के मंडल, सेक्टर अध्यक्षों के साथ मीटिंग करेंगे। बैठक में वे पदाधिकारियों में जोश भरेंगे और आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर कई अहम बाते करेंगे।

पूर्व सीएम दिग्विजय इन कार्यकर्ताओं के साथ करेंगे बैठक

बता दें कि आज शाम 4.30 बजे से पूर्व सीएम दिग्विजय सागर विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस के नगरीय निकाय के निर्वाचित सदस्य, सेवादल, महिला कांग्रेस, युवक कांग्रेस, किसान कांग्रेस, आईटी सेल, एनएसयूआई के साथ बैठक करेंगे। साथ ही सभी प्रकोष्ठ के सदस्य व सभी वरिष्ठ, कनिष्ठ, पूर्व और वर्तमान पदाधिकारियों कांग्रेस के सभी कार्यकर्ताओं के साथ भी बैठक करेंगे। इस दौरान विधानसभा की स्थितियों और अन्य कार्यों को लेकर भी बाते होगी।

12 बजे इन नेताओं के साथ होगी बैठक

इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय द्वारा सुबह 11 बजे जिले की सुरखी विधानसभा क्षेत्र के मंडल और सेक्टर अध्यक्षों की बैठक अंबेडकर मंगल भवन जैसीनगर में की जाएगी। वहीं 12 बजे से सुरखी विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस के जिला पंचायत, जनपद पंचायत, नगर पंचायत व ग्राम पंचायत के निर्वाचित प्रतिनिधि, सेवादल, महिला कांग्रेस, युवक कांग्रेस, किसान कांग्रेस, आईटी सेल, एनएसयूआई, सभी प्रकोष्ठ के सदस्य, वरिष्ठ, कनिष्ठ, पूर्व और वर्तमान पदाधिकारियों के साथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग करेंगे।

Latest news
Related news