Friday, September 20, 2024

MP News: केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के भतीजे की हार्ट अटैक से मौत, कुछ दिन पहले हत्या के मामले में हुआ था बरी

भोपाल। मध्य प्रदेश बीजेपी के वरिष्ठ नेता व केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के भतीजे मणि नागेन्द्र सिंह पटेल की हार्ट अटैक के कारण रविवार को मौत हो गई. 32 साल के मोनू को उनके गोटेगांव स्थित घर पर दिल का दौरा पड़ा था और उनकी मौत हो गई. जवान बेटे की इस तरह अचानक मौत के बाद पूरे घर में मातम का माहौल बन गया है. दरअसल रविवार दोपहर मोनू अपने कमरे में आराम करने के लिए गए थे, लेकिन जब देर शाम होने के बाद भी वो बाहर नहीं आया तो परिवार के लोग उसे कमरे में देखने के लिए गए.

डॉक्टर ने किया मृत घोषित

बताया जा रहा है कि रूम का दरवाजा खोलते ही जब परिजन ने देखा कि मोनू बिस्तर पर बेहोश पड़ा हुआ है. तो परिजन उसे तुरंत अस्पताल लेकर गए. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं जैसे ही खबर शहर में फैली तो अस्पताल के बाहर समर्थकों का तांता लग गया था. बता दें कि मणि को कुछ दिन पहले कोर्ट ने हत्या की कोशिश के मामले में बरी किया था.

मोनू ने संभाली थी गौरव दिवस की बागडोर

जानकारी के मुताबिक दोपहर में लगभग 1 बजे मोनू रेस्ट करने के लिए अपने कमरे में गया था, लेकिन देर शाम तक वो वापस बाहर नहीं आया. जिसके बाद जब परिजन उसे देखने रूम में गए तो देखा मोनू बिस्तर पर बेहोश पड़ा हुआ है. जिसके बाद फौरन उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बता दें कि केरपानी में आयोजित गौरव दिवस समारोह की सारी व्यवस्थाएं मोनू पटेल ने ही देखी थी.

Latest news
Related news