Friday, September 20, 2024

MP News: फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ को सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने बताया यथार्थ, सीएम शिवराज को भी दी बधाई

भोपाल। देश भर में फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ को लेकर छिड़ी बहस के बीच मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने बड़ा बयान दिया है. भोपाल में पत्रकारों से बात करते हुए प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा कि फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे इस देश में लड़कियों के खिलाफ षड़यंत्र चल रहा है. 

प्रज्ञा ठाकुर ने दिया यह बयान

प्रज्ञा ठाकुर ने यह भी कहा कि आज के समय में जितने भी षड्यंत्र हो सकते हैं वह घिनौना षड्यंत्र फिल्म में बताया गया है. ‘द केरल स्टोरी’ में वास्तव में यथार्थ दिखाया गया है. साथ ही मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को बधाई देते हुए कहा कि उन्होनें फिल्म को टैक्स फ्री करके बिल्कुल सही फैसला किया है. सरकार ने फिल्म को टैक्स फ्री किया है, जिसे जनता और खासतौर से बेटियां फिल्म को देख सकें और लड़कियां सुरक्षित रहे. 

फिल्म शनिवार को हुई टैक्स फ्री

शनिवार को मध्य प्रदेश सरकार ने ‘द केरल स्टोरी’ फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया था. राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि यह फिल्म जिहाद, धर्मांतरण और आतंकवाद के घिनौने षड्यंत्र को उजागर करती है. भावुकता में जो बेटियां लव जिहाद के जाल में उलझ जाती हैं, उनके साथ कैसी दरिंदगी होती है और अंततः उनकी जिंदगी कैसे तबाह होती है, उस सच्चाई को फिल्म उजागर करती है.

फिल्म का केरल में हुआ विरोध

‘द केरल स्टोरी’ फिल्म का लेखन और निर्देशन सुदीप्तो सेन द्वारा किया गया है और यह 5 मई यानी बीते शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. शुक्रवार को केरल में इसके खिलाफ प्रदर्शन किया गया था. प्रदर्शनकारियों ने सिनेमाघर के बाहर नारेबाजी की और फिल्म पर पाबंदी लगाने की मांग की. उनका आरोप है कि फिल्म में दक्षिण भारतीय राज्य की गलत छवि पेश की गई है. वहीं, केरल हाई कोर्ट ने इस फिल्म की रिलीज पर पाबंदी लगाने से इनकार कर दिया था.

Latest news
Related news