Friday, September 20, 2024

मंत्री जी के आँखों के सामने हुआ एक्सीडेंट, खुद शिकायत करने पहुंचे थाना

भोपाल: प्रदेश के कृषि मंत्री इन दिनों प्रदेश के दौरे पर है। इसी क्रम में देवास पहुंचे थे। इस दौरान उनके सामने ही एक डम्पर से टकरा कर चार लोग घायल हो गए। जिसके बाद लोगो ने मंत्री जी को घेर लिए और पुलिस की लापरवाहियों की शिकायत करने लगे। इससे प्रदेश कृषि मंत्री कमल पटेल को गुस्सा आ गया और वो अपने काफिले के साथ सीधे पुलिस था पहुंच गए। थाना पहुंचते ही थाना इंचार्ज की क्लास लगाने लगे।

थाना इंचार्ज की क्लास लगाई

कृषि मंत्री कमल पटेल ने थाना पहुंचते ही सिविल ड्रेस में खड़े थाना इंचार्ज पर बरस पड़े। उन्होंने गुस्से में कहा कि तुम लोग सरकार की छवी को खराब करते हो। तुम लोग पुलिस में रहने लायक नहीं हो। पिछले चार दिन से डंपर हाईवे पर खड़ा है और मेरे सामने ही 4 लोग इससे टकरा कर घायल हो गए। लेकिन तुम लोग ने कोई कार्रवाई नहीं की। तुम लोग पुलिस में रहने लायक नहीं हो। आज और अभी से तुम और तुम्हारा स्टाफ सस्पेंडे। हालांकि थाना इंचार्ज मंत्री जी को कारण बताते रहे लेकिन मंत्री जी ने एक नहीं सुनी।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

मंत्री जी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। लोग कृषि मंत्री के कार्रवाई को सही कह रहे हैं। मंत्री कमल पटेल की तारीफ कर रहे हैं। पुलिस को जिम्मेदारी से काम न करने पर आक्रोश भी प्रकट कर रहे है। हालांकि मंत्री जी के इस तरह ससपेंड करने का असर कितना होगा ये आने वाला वक्त बताएगा लेकिन मंत्री के एक्टिव कार्रवाई पर लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं ।

Latest news
Related news