Friday, September 20, 2024

MP News: दिग्विजय सिंह- भाजपा चुनाव में वादे करती है, लेकिन उन्हें पूरा नहीं करती है

भोपाल। पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह सीधी से शहडोल पहुंचे थे। यहां उन्होंने आप, बीएसपी, एआईएमआईएम और गोंडवाना पार्टी पर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि ये पार्टियां मध्य प्रदेश में भाजपा के समर्थन पर चुनाव लड़ती हैं। ये केवल कांग्रेस का वोट काटने के लिए ही यहां आते हैं। मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सीधी टक्कर भाजपा से है।

हारी हुई सीटों का दिग्विजय कर रहे दौरा

दिग्विजय सिंह ने कहा कि कांग्रेस जिन सीटों पर लगातार हार रही है, मैं वहां का दौरा कर रहा हूं। मेरे साथ रामेश्वर नीखरा भी हैं। कांग्रेस का संगठन इन सीटों पर कमजोर रहा है। इसे स्वीकार करने से मुझे परहेज नहीं है। कमलनाथ जी इसे बहुत सुव्यवस्थित तरीके से ठीक कर रहे हैं। पूरा ढांचा तैयार किया जा रहा है। हर विधानसभा को मंडल सेक्टर में बांट दिया गया है। पहले भी प्रयास होता था, लेकिन इतना व्यवस्थित तरीके से कभी काम नहीं हुआ।

दिग्विजय सिंह- भाजपा अपने किए वादों पर खरी नहीं उतरती

मध्य प्रदेश में भाजपा साढ़े अठारह साल से सत्ता में है। वह लगातार चुनाव में वादे करती है, लेकिन उसे पूरा नहीं करती। कांग्रेस ने किसानों का कर्ज माफ किया है। 50 हजार तक के कर्ज माफ हो गए थे। जो बच गए थे, उनके होने वाले थे। जब जब कांग्रेस सरकार बनाती है, बिजली का बिल कम हो जाता है। भाजपा की सरकार में बिजली के बिल ज्यादा आने लगते हैं।

अनुपपुर के लिए रवाना हुए दिग्विजय

दिग्विजय सिंह सीधी से शहडोल पहुंचे थे। रात में कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने के बाद रात 11 बजे ही अनुपपुर के लिए रवाना हो गए। सुबह अनुपपुर में कांग्रेस पार्टी की बैठक लेने के बाद उमरिया होते हुए कटनी रवाना हो जाएंगे। दिग्विजय सिंह के साथ पूर्व सांसद रामेश्वर नीखरा भी साथ में मौजूद थे।

Latest news
Related news