Thursday, September 19, 2024

MP News: प्रवीण तोगड़िया ने कहा- 2 से ज्यादा बच्चे पैदा होने पर मुसलामानों को सरकारी सुविधा नहीं मिलेगी

भोपाल। मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम में गुरुवार की देर रात राष्ट्रीय बजरंग दल के प्रमुख प्रवीण तोगड़िया पहुंचे थे. यहां पहुंचने पर राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने उनका आदर सत्कार किया. इस दौरान प्रवीण तोगड़िया ने देश के अल्पसंख्यक समुदाय को लेकर विवादित बयान दिया है. उन्होंने देश की बढ़ती जनसंख्या को लेकर मुसलमानों को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि हम भारत में मुसलमानों की जनसंख्या बढ़ने नहीं देंगे.

प्रवीण तोगड़िया ने दिया विवादित बयान

प्रवीण तोगड़िया ने बयान दिया कि देश में जनसंख्या नियंत्रण कानून बनने के बाद 2 से ज्यादा बच्चे पैदा करने वाले मुसलमानों को सरकारी राशन, सरकारी स्कूल में मुफ्त शिक्षा और हॉस्पिटल में मुफ्त सेवा, बैंक से लोन, सरकारी नौकरी नहीं मिलेगी. आगे उन्होंने कहा कि अगर वे फिर भी बच्चा पैदा करेंगे तो उन्हें 10 साल के लिए जेल में डाल दिया जाएगा. तोगड़िया ने हिंदुओं को लेकर भी बड़ी बात कही. उन्होंने कहा कि देश की सरकार पर हिंदुओं का कंट्रोल करवाएंगे, संविधान में संशोधन करवाएंगे कि पीएम, सीएम, मिनिस्टर, डीएम, एसपी, कलेक्टर और जज जैसे महत्वपूर्ण पदों पर देश में हिंदू के अलावा किसी को नहीं बनाने देंगे. ये सब संभव है.

बजरंग दल को लेकर दिया बयान

कर्नाटक में बजरंग दल पर बैन लगाने के कांग्रेस के वादे पर भी तोगड़िया ने तीखी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि ‘न कोई बैन लगाने वाला है और न ही लगने वाला है. यह तो कर्नाटक का चुनाव था. मतदाताओं को खुश करने के लिए नूरा कुश्ती चला रहे थे. हिंदुओं को डरने की कोई जरूरत नहीं है. कोई प्रतिबंध नहीं लगेगा.

तोगड़िया- हिन्दुओं को दी जाएगी मुफ्त शिक्षा

तोगड़िया ने कहा कि राम जन्मभूमि को लेकर हमने सफल आंदोलन किया है. अब हम हिंदू जागरण के दूसरे चरण के लिए काम कर रहे हैं. इसके लिए एक लाख केंद्र देशभर में बन रहे हैं, जिनमें एक करोड़ हिंदू जुड़ेंगे. हम हनुमान चालीसा के जरिए जुड़ेंगे. इन केंद्रों की मदद से गरीब हिंदू परिवारों को मुफ्त स्वास्थ्य, शिक्षा और कानूनी मदद दी जाएगी.

Latest news
Related news