Friday, September 20, 2024

MP News: CM शिवराज बोले सोशल मीडिया पर रहो आक्रामक, जमाना बदल गया है

भोपाल: मध्य प्रदेश में इसी साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं । भाजपा सोशल मीडिया के जरिए वोटर्स को साधने पर जोर दे रही है। सोशल मीडिया टीम की तैयारी और चुनाव में प्रभारी बनाने को लेकर भोपाल भाजपा मुख्यालय में बड़ी बैठक हुई। बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल, प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, भाजपा राष्ट्रीय सोशल मीडिया आईटी इंचार्ज अमित मालवीय मौजूद थे।

सोशल मीडिया पर रहो आक्रामक

प्राप्त जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि अब जमाना बदल गया है। सोशल मीडिया में तेजी लाएं और हाजिर जवाब दो। आगे उन्होंने ने कहा कि विपक्ष के हर झूठ का जवाब जल्द और आक्रामक हो कर देने की जरुरत है। कांग्रेस की 15 महीने की सरकार और 2003 से पहले की सरकार के स्तिथि को बताने की जरुरत है। सोशल मीडिया पर ये बताने कि जरुरत है कांग्रेस के सरकार के दौरान कैसे दलाली होती थी।

मुरलीधर बोले सोशल मीडिया है महत्वपूर्ण

बैठक में शामिल प्रदेश प्रभारी ने कहा कि बीजेपी में साइक्ला मीडिया की मॉनिटरिंग हो रही है। सोशल मीडिया आगामी चुनाव के लिए बहुत महत्वपूर्ण इसलिए खानापूर्ति से बचें। सोशल मीडिया आगामी चुनाव का एक महत्वपूर्ण अंग है। आपको बता दे कि बीजेपी चुनाव को ध्यान में रख कर सोशल मीडिया पर प्रचार-प्रसार के लिए तैयारी में लगी है। सोशल मीडिया टीम में काम करने वाले सदस्यों को वॉरियर नाम दिया गया है। बूथ लेवल पर काम करने वाली इस टीम का मुख्य उद्देश्य सरकार द्वारा जन कल्याण के कामों को जनता तक पहुंचना है।

Latest news
Related news