Friday, September 20, 2024

MP News: सीएम शिवराज- यह कर्नाटक-फर्नाटक क्या है, यह मध्य प्रदेश है, हम इस बार जीत का रिकॉर्ड बनाएंगे

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कर्नाटक की हार पर कहा कि भाजपा को पहले भी 36 प्रतिशत वोट मिले थे और अभी भी 36 प्रतिशत वोट मिले हैं। जेडीएस का वोट कांग्रेस को मिला। इसलिए कांग्रेस जीत गई। हमारा वोट नहीं घटा। उन्होंने कहा कि यह कर्नाटक, फर्नाटक क्या है। यह मध्य प्रदेश है। हम इस बार जीत का रिकॉर्ड बनाएंगे।

सीएम शिवराज- नौ साल में देश की तस्वीर बदली

शिवराज ने कहा कि 100 साल पहले एक नरेंद्र ने संकल्प लिया था, आज दूसरा नरेंद्र पूरा कर रहा है। आज दुनिया भर में भारत की जय-जयकार हो रही है। नौ साल में देश की तस्वीर बदली, आज पूरा देश स्वाभिमान से भरा है। इसलिए केंद्र की उपलब्धियों को जन जन तक ले जाना हमारा धर्म है।

सीएम- हमने सिमी का नेटवर्क ध्वस्त किया

मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि राष्ट्र विरोधी ताकतें सिर उठाने लग गई हैं। यहां मध्य प्रदेश में भाजपा की सरकार है। राष्ट्रविरोध की कल्पना करने वालों तक को हम नहीं छोड़ेंगे। हमने सिमी का नेटवर्क ध्वस्त किया। हम इनको भी नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार में कई डाकू थे। हमारी सरकार आई तो हमने तय किया कि अपनी धरती पर डाकू रहेंगे या हम। इसलिए हमने मध्य प्रदेश की धरती से डाकुओं का सफाया कर दिया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था ठीक है तभी विकास होता है। अपने यहां कोई आतंकवादी नहीं है। छोटे मोटे तो कुचल दिए जाते हैं।

बीजेपी- कांग्रेस हमारी नकल कर रही

वहीं सीएम शिवराज ने कहा कि पहले कांग्रेस सरकार में पता नहीं चलता था कि सड़क में गड्ढा है या गड्ढे में सड़क। हमने कई एक्सप्रेस वे बना दिए। कांग्रेस की सरकार में बिजली आती थी तो खबर बनती थी। आज बिजली जाती है तो खबर बनती है। आज मध्य प्रदेश चारों तरफ हर क्षेत्र में विकास कर रहा है। हम लाडली बहना योजना लेकर आए तो कांग्रेस हमारी नकल करके नारी सम्मान योजना लेकर आ गई। ये आएंगे तो लाडली बहना योजना भी बंद कर देंगे। कांग्रेस रूप बदल-बदल कर जनता को ठगने का काम करती है। कांग्रेस ने पुराने वादे ही पूरे नहीं किए है। अब नए-नए वादे कर रहे हैं।

1 जून से बटेंगे लाडली बहना योजना के स्वीकृति पत्र

शिवराज ने जानकारी दी कि 1 से 9 जून तक लाडली बहना योजना के स्वीकृति पत्र बांटे जाएंगे और 10 जून को पहली किश्त खाते में डाल दी जाएगी। वहीं, उन्होंने युवाओं को लेकर कहा कि जिस तरह चिड़िया अपने बच्चों को उड़ना सिखाती है, उस तरह हमने युवकों को रोजगार और आत्मनिर्भर बनाने के लिए कई योजनाएं बनाई। कांग्रेस ने युवाओं के लिए ढोल बजाओ और ढोर चराओ योजना बनाई थी। बता दें कि सीएम शिवराज ने शुक्रवार यानी 19 मई को भाजपा कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित करते हुए ये बातें कहीं थी.

Latest news
Related news