Thursday, September 19, 2024

MP News: आज सुबह अभिनेत्री सारा अली खान महाकाल की भस्म आरती में हुई शामिल

उज्जैन। बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने बुधवार यानी आज सुबह उज्जैन स्थित भगवान महाकाल मंदिर के दर्शन किए. सारा ने भस्म आरती और भोग आरती में भी हिस्सा लिया. इस दौरान सारा अली खान ने दो घंटे महाकालेश्वर मंदिर में बिताए.

सारा ने किया ‘ओम नमः शिवाय’ का जप

आपको बता दें कि अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान एक बार फिर महाकाल के दरबार में पहुंची. सारा अली खान पहले भी भगवान महाकाल का आशीर्वाद लेने के लिए आ चुकी है. बुधवार सुबह होने वाली भस्म आरती में सारा अली खान परंपरागत वेशभूषा में पहुंची. गौरतलब है कि महिलाओं को साड़ी में ही भस्मारती में आना होता है. इस दौरान उन्हें नंदीहाल में बैठने की अनुमति भी मिल जाती है. अभिनेत्री सारा अली खान ने भगवान महाकाल का जलाभिषेक भी किया. उन्होंने नंदीहाल में बैठकर ‘ओम नमः शिवाय’ का जप किया. इसके बाद उन्होंने नंदीहाल में शीश झुकाकर भगवान महाकाल का आशीर्वाद लिया.

सारा के आगमन की किसी को कानोंकान नहीं थी खबर

अभिनेत्री सारा अली खान ने इस दौरान मीडिया से जरूर दूरी बनाए रखी. अभिनेत्री सारा अली खान के आने की खबर किसी को कानोंकान नहीं लग पाई. महाकालेश्वर मंदिर समिति के कुछ बड़े अधिकारियों को जरूर अभिनेत्री के आगमन की जानकारी थी. सुबह भस्म आरती में शामिल होने के बाद अभिनेत्री सारा अली खान ने भोग आरती में भी हिस्सा लिया. इस दौरान वह पूरे समय भगवान महाकाल के दरबार में प्रार्थना करती हुई नजर आईं. सारा अली खान पहले भी देश के दूसरे शिव मंदिरों में जा चुकी हैं.

Latest news
Related news