Friday, September 20, 2024

MP News: दिग्विजय सिंह बोले ज्योतिरादित्य सिंधिया को कांग्रेस में वापसी नहीं करने दूंगा

भोपाल: पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की दुश्मनी अब सार्वजानिक हो गई है। वैसे तो दोनों नेता समय-समय पर एक दूसरे पर तंज कस्ते रहें हैं लेकिन अब बात खुले विरोध तक पहुंच गई है।दरअसल, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्वजय सिंह अशोकनगर में पत्रकारों से बात कर रहे थे। इस दौरान जब उनसे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस में वापसी करने पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया जी मेहनती नेता है। पार्टी के लिए मेहनत भी करते थे, लेकिन उनसे ये उम्मीद नहीं थी की वो पार्टी छोड़ कर चले जाएंगे।यदि वो वापिस आते हैं तो कम से कम मैं तो विरोध करूंगा

ज्योतिरादित्य सिंधिया से पूछा की क्या मिला

दिग्विजय सिंह ने आगे कहा कि जो ज्योतिरादित्य सिंधिया जी बीजेपी को आईएसआई का एजेंट बताकर राष्ट्रद्राेही पार्टी कहते थे तो क्या उनसे हाथ मिलाना उचित है। बता दें कि दिग्विजय सिंह ने तंज कसते हुए पूछा कि कांग्रेस छोड़ के बीजेपी में जाने से मिला क्या? एक ऐसा विभाग जिसके पास न एयरपोर्ट हैं न हवाईजहाज।

सिंधिया के खिलाफ लड़ सकता हूं चुनाव

दिग्विजय सिंह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के विरोध चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि मई पहले से ही आगे कहा कि मैं पहले से ही राज्यसभा में सांसद हूँ। सिंधिया के खिलाफ लड़ने के लिए बहुत से लोग हैं। यदि कोई नहीं लड़ता है तो मैं लड़ने के लिए तैयार हूं।

Latest news
Related news