Friday, September 20, 2024

MP News : गंगा- जमुना स्कूल विवाद पर ओवैसी ने दिया बयान, नरोत्तम मिश्रा ने कहा इनकी मानसिकता जिहादी

भोपाल: दमोह जिले के गंगा-जमुना स्कूल का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब ये मामला राष्ट्रीय स्तर पर आ गया है। हैदराबाद से संसद और AIMIM पार्टी के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने इस मामले पर बयान दिया है। उन्होंने ने कहा कि मध्य प्रदेश के स्कूल में बच्चियां बोर्ड के परीक्षा में अच्छे नंबर से पास हुई। बच्चियों ने स्कूल ड्रेस कोड के अनुसार स्कार्फ पहना था। लेकिन मुख्यंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि हम जबरन भांजियों और भतीजियों को जबरन हिजाब नहीं पहनने देंगे। सरकार ने उस स्कूल पर कार्रवाई कर दी जबकि दमोह के डीएम ने कहा कि गलत खबरें हैं, ऐसा कुछ है ही नहीं। फिर भी सरकार ने स्कूल पर कार्रवाई कर दी।

इनको नफरत है मुसलमानों से

AIMIM पार्टी के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि कलेक्टर बोल रहा है, SP बोल रहा है लेकिन बीजेपी वालों को हमसे नफरत है। मुसलमानों से नफरत है। इससे भी नफरत है कि हमारी बच्चियां हिजाब पहन रही है। इसे ज्यादा बदतर क्या ही हो सकता है। मैं और क्या कहूं। कलेक्टर ने कहा कि सब झूठ है, SP भी कह रहा है कि सब झूठ है लेकिन मुख्यमंत्री बोल रहें है कि कुछ तो है। अब इस पर क्या ही बोला जाये।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा- इनकी मानसिकता जिहादी

ओवैसी के बयान पर प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार करते हुए कहा कि प्रदेश में धर्मांतरण का कुचक्र नहीं चलने दिया जाएगा। ओवैसी को साक्षी पर बोलते हुए नहीं सुना होगा लेकिन दमोह पर लंबी-लंबी तकरीर कर रहे हैं। वो साक्षी और श्रद्धा पर तकरीर क्यों नहीं करते। उनकी यही मानसिकता जिहादी मानसिकता कहलाती है। आगे उन्होंने ने कहा कि दमोह के जांच के आदेश दिए है। जांच की रिपोर्ट आने पर कार्रवाई की जायेगी।

Latest news
Related news