Saturday, September 21, 2024

MP News: सतपुड़ा भवन आग पर कमलनाथ का तंज, कहा- आग लगी या लगाई गई है

भोपाल: मध्य प्रदेश सरकार की बिल्डिंग सतपुड़ा भवन में लगी आग पर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी अध्यक्ष कमलनाथ ने एक वीडियो जारी कर सरकार को घेरा है। उन्होंने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सतपुड़ा भवन में आग लगी है या लगाई गई है। जिस तरह से विधानसभा चुनाव से पहले, पूर्व में भी और इस बार भी सतपुड़ा भवन में आग लगी है, वह कोई छोटी बात नहीं है। लगभग 12,000 से अधिक फाइल जल जाने के समाचार आ रहा है। यह भ्रष्टाचार का मामला है। आग लगने की किसी स्वतंत्र एजेंसी से निष्पक्ष जांच होनी चाहिए।

गृहमंत्री- कांग्रेस राजनीति कर रही है

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के आग लगी है या लगाई गई है वाले सवाल पर प्रदेश गृहमंत्री ने कहा कांग्रेस राजनीति का मौका ढूंढ रही है। उन्होंने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि नुकसान हुआ है जांच की जा रही है। एक उच्च स्तरीय टीम जांच कर रही है, टीम तीन दिन में रिपोर्ट जमा करेगी तभी कुछ साफ साफ कहा जा सकता है। जहां तक बात कांग्रेस की है तो कांग्रेस बस राजनीति करने का मौका ढूंढ रही है और कुछ नहीं।

चुनाव से पहले लग जाती है आग

बहुजन समाज पार्टी से राजयसभा सांसद रामजी गौतम ने ट्वीट कर के कहा कि सतपुड़ा जलता रहा सत्ता मुस्कुराती रही।क्योंकि नर्सिंग कॉलेज स्कैम,कोविड खर्च,लोकायुक्त शिकायत,आदिवासी कल्याण खर्च के साथ 2 तमाम गोपनीय फाइल्स जलकर राख हो गयीं।सतपुड़ा में आग चुनाव से पहले ही लगती है 14 दिसम्बर 2018,25 जून 2012 को भी इसी भवन में आग लगी लापरवाही या चुनावी संयोग है।

Latest news
Related news