Thursday, September 19, 2024

MP News: इंदौर में सड़क पर निकली कूलर वाली बारात, सभी बोले वाह!

भोपाल: अपने अनोखे अंदाज के लिए पहचाना जाने वाला इंदौर एक बार फिर से सुर्खियों में है। इस बार चर्चा का विषय एक शादी है। जिसमें बैंड-बाजा के साथ बरात में कूलर भी लगे है। बारात में बारातियों के साथ कूलर के साथ में चलने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बता दें कि शादी एक हफ्ता पहले ही हो चुकी है।

कूलर वाली बारात

बता दें की इंदौर में 7 मई के दिन बारात को रामबाग पहुंचना था। मानसून में देरी होने के कारण काफी तेज गर्मी थी। बारातियों को गर्मी से बचने के लिए 11 कूलर लगाये गए। खास बात ये रही कि ये 11 कूलर बारात के साथ चल रहे थे। भरी गर्मी में कूलरों की ठंडी-ठंडी हवाओं के बीच बाराती भी जमकर डांस करते नजर आ रहे थे। बता दें कि बारात एक होटल व्यावसायी सुधांशु रघुवंशी की थी जिन्होंने अपने बारातियों को गर्मी से बचाने के लिए ऐसी व्यवस्था की थी।

इंदौर की अनोखी शादियां

इनदिनों कूलर वाली बारात का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है। लेकिन ऐसा कोई पहली बार नहीं हुआ है जब इंदौर की शादियां चर्चा का विषय बानी हैं। कुछ दिन पहले ही इंदौर शहर में एक युवक ने अपनी बारात साइकिल पर निकाली थी। वो वीडियो भी काफी वायरल हुई थी। एक और शादी जिसमें बाराती एक बड़ी पॉलीथिन ओढ़ कर बरात जाते दिखें थे।

Latest news
Related news