Friday, September 20, 2024

MP Politics: प्रदेश प्रभारी संजय दत्त ने किया कटाक्ष, कहा- जब ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस में थे तो प्रमुख थे

भोपाल। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले सियासी हलचल शुरू हो गई है. इस सिलसिले में खंडवा आए अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव और प्रदेश प्रभारी संजय दत्त ने कहा कि ‘मुझे ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तरस आ रहा है. जब वह कांग्रेस में थे तो हर मोर्चे पर फ्रंट भूमिका में रहते थे, लेकिन आज भाजपा में उनका कोई स्थान नहीं है.’ संजय दत्त ने भाजपा के बयानों पर कहा कि मुंगेरीलाल के सपने कौन देख रहा है वो तो जल्द पता चल जाएगा.

संजय दत्त का ज्योतिरादित्य सिंधिया पर कटाक्ष

विधानसभा चुनाव 2023 को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं. पार्टी संगठन को मजबूत करने और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों से रायशुमारी करने के लिए संजय दत्त ने वन टू वन चर्चा की. वहीं मीडिया से चर्चा के दौरान संजय दत्त ने केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वे जब कांग्रेस में थे, तब प्रमुख थे. हर फोरम में फ्रंट लाइन पर रहते थे. निर्णय में भी भूमिका निभाते थे. अब तो तरस आता है कि वो कहां फंस गए.

कांग्रेस के दावे पर बीजेपी का तंज

कांग्रेस की सरकार बनने के दावों पर मुख्यमंत्री सहित भाजपा के नेता इसे कांग्रेस के मुंगेरीलाल के हसीन सपने बता रही है. इस पर संजय दत्त ने कहा कि कर्नाटक में भी ऐसे ही बयान दिए जा रहे थे. ये चुनाव बताएंगे कि जनता किसका क्या हाल करेगी? हिमाचल और कर्नाटक की तरह ही मध्य प्रदेश में भी कांग्रेस को बहुमत मिलेगा. मुंगेरीलाल के सपने किसके हैं. ये जल्द पता चल जाएगा.

कांग्रेस ने सीएम शिवराज पर साधा निशाना

इधर, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कॉन्फिडेंस वाले बयान पर सियासी बवाल मचा हुआ है. सीएम के दावे पर कांग्रेस उपाध्यक्ष अभय दुबे ने कहा कि यह मुख्यमंत्री के रिटायरमेंट का आत्मबल बोल रहा है. 15 महीने की कांग्रेस की सरकार में उन्होंने प्रतिपक्ष की अच्छी भूमिका निभाई थी. हम अपनी पांच गारंटी के साथ दृढ़ता से मैदान में उतर रहे हैं. अब विपक्ष में आपको अच्छी भूमिका निभानी है. कहीं कोई गलती हो तो उसे बताना होगा.

Latest news
Related news