Thursday, September 19, 2024

MP Politics: कमलनाथ का बीजेपी से सवाल- वे कहते है कि कमलनाथ भ्रष्ट हैं, एक सबूत दिखा दें

भोपाल। मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव को महज चंद महीने ही बाकी हैं. ऐसे में पार्टियों की तरफ से प्रचार का चुनावी शंखनाद हो चुका है. आज जहां शहडोल में आदिवासी समुदाय के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी सभा को संबाेधित करेंगे तो उसके ठीक पहले पूर्व सीएम कमलनाथ ने आज चुनावी कैंपेन का पोस्टर जारी कर दिया है. कमलनाथ ने आज पीसीसी में कैंपेन के ऑफिशियल पोस्टर को जारी किया. पोस्टर में लिखा है कि “खुशहाली लाने वाली है कांग्रेस आने वाली है”.

कांग्रेस का चुनावी कैंपेन का पोस्टर जारी

जबलपुर से प्रियंका गांधी के चुनावी प्रचार के शंखनाद के बाद प्रदेश में अब कांग्रेस पूरी तरह चुनावी तैयारियों में जुट गई है. आज पीसीसी कार्यालय में कांग्रेस ने अपने चुनावी कैंपेन का पोस्टर रिलीज कर दिया है. जिसे जल्द ही प्रदेश में सभी शहरों में लगाया और वितरित किया जाएगा. जिस पर टैग लाइन लिखी है “खुशहाली लाने वाली है कांग्रेस आने वाली है”

कमलनाथ ने बीजेपी पर बोला हमला

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि “आज वो कहते है कि कमलनाथ भ्रष्ट है, एक सबूत दिखा दे, सरकार आपकी है कोई कार्रवाई क्यों नहीं की. कल जेपी नड्डा ने कहा कि हमने पीएम आवास लौटा दिए, एक दम झूठ है. कहते है हमने भावांतर योजना बंद कर दी, वो बताए अभी एमपी में क्या यह योजना चल रही है”. साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आज शहडोल में होने वाली सभा को लेकर कहा कि “कितना भी फोकस कर ले लेकिन कोई फायदा नही होगा. जितने अपराध सामने आते है वह महज बीस फीसदी है,असली सच तो सामने आ ही नही पाता है”.

Latest news
Related news