Thursday, September 19, 2024

MP Politics: पीएम मोदी का विपक्षी एकता पर हमला, कहा- सभी भ्रष्ट और परिवारवादी लोग अब एक साथ आ गए हैं

भोपाल। प्रधानमंत्री मोदी ने आज मध्य प्रदेश के शहडोल में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान पीएम ने आदिवासी समाज के लोगों के बीच दिए अपने संबोधन में कहा कि हमारे लिए आदिवासी सिर्फ एक वोटर नहीं हैं. अपने संबोधन की शुरुआत में पीएम मोदी ने कहा, आज मुझे रानी दुर्गावती जी की इस पावन धरती पर आप सभी के बीच आने का सौभाग्य मिला है. मैं रानी दुर्गावती जी के चरणों  में अपनी श्रद्धांजलि समर्पित करता हूं. उनकी प्रेरणा से आज सिकल सेल एनीमिया मुक्ति मिशन अभियान की शुरुआत हो रही है.

पीएम मोदी बोले- झूठी गारंटी से सावधान

इसके अलावा गारंटी के मुद्दे पर ही अपनी बात जारी रखते हुए पीएम मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधा. अपने संबोधन के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि नकली गारंटी वालों से भी आपको सावधान रहना होगा. पीएम ने मुफ्त की योजनाओं वाले विपक्ष के वादों पर निशाना साधते हुए कहा कि जिनकी खुद की गारंटी नहीं, उनसे सावधान रहना। यहां पीएम मोदी ने कहा कि कुछ नेता आते हैं मुफ्त की चीजों का वादा करते हैं और फिर सुविधाओं को महंगा कर देते हैं. 

विपक्षी एकता पर भी किया वार

इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने विपक्षी एकता पर भी सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि यह सभी भ्रष्ट और परिवारवादी लोग अब एक साथ आ गए हैं. अब आपको ये सभी जमानत पर रहने वाले लोग एक मंच पर साथ ही दिखाई देंगे.  

Latest news
Related news