Friday, September 20, 2024

MP Politics: पकरिया में पीएम मोदी एक बच्ची के हुए मुरीद, कहा- मेरे साथ दिल्ली चलोगी

भोपाल. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 1 जुलाई को मध्यप्रदेश के शहडोल दौरे पर थे. इस दौरान प्रधानमंत्री की कई अनोखी तस्वीरें सामने आईं. कहीं वे देसी अंदाज में खटिया पर बैठे हुए दिखाई दिए तो कहीं बच्चों के साथ बात करते हुए नजर आए. इस दौरान पीएम मोदी की एक 6 महीने की बच्ची के साथ बात करते हुए तस्वीर वायरल हो रही है.

पकरिया में इन लोगों से की बात

शहडोल के पकरिया में पीएम मोदी ने सेल्फ हेल्प ग्रुप की महिलाओं, लखपति दीदियों और आदिवासी समुदाय के लोगों से संवाद किया. प्रधानमंत्री ने संवाद के इस अवसर को अनमोल बताया. प्रधानमंत्री मोदी ने जनजातीय समुदाय के लोगों के साथ बैठकर भोजन भी किया. इस दौरान वे एक बच्ची के मुरीद हो गए और उसे दिल्ली चलने को कहने लगे.

पीएम बच्ची के हुए मुरीद

जी हां शहडोल जिले के पकरिया गांव में जनजातीय समूह के लोगों के साथ प्रधानमंत्री का संवाद कार्यक्रम था. वहां मौजूद ग्रामीणों के बीच बातचीत करते हुए प्रधानमंत्री एक महिला के पास पहुंचे और उसकी बेटी को दुलारने लगे. जब प्रधानमंत्री ने बेटी को दुलारा तो 6 महीने की शिखा ने प्रधानमंत्री का हाथ जोर से पकड़ लिया. प्रधानमंत्री ने उसे दुलारते हुए कहा कि ‘मेरे साथ दिल्ली चलोगी’.

आदिवासी समाज के साथ किया भोजन

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी का पकरिया ग्राम में देशी अंदाज में स्वागत किया गया. उन्हें लाल तिलक लगाया गया और फूल बरसाकर स्वागत किया गया. पीएम मोदी ने आदिवासी समुदाय के लोगों से चर्चा की. इस दौरान उन्होंने सबके साथ भोजन भी किया. पीएम मोदी ने कार्यक्रम में शामिल महिलाओं से उनके लखपती बनने पर भी चर्चा की. गांव के फुटबॉल खिलाड़ियों से भी पीएम मोदी ने बात की.

Latest news
Related news