Friday, September 20, 2024

MP Politics: वीडी शर्मा के तीखे बोल- दिग्विजय सिंह में मुगलों के जींस मौजूद हैं

भोपाल. राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के सरसंघचालक स्व. माधव गोलवलकर को लेकर ट्वीट करना अब पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह की मुसीबत की वजह बनती दिख रही है. पहले इंदौर और अब राजगढ़ में दिग्विजय सिंह के खिलाफ मामला दर्ज हो गया है. कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह पर FIR दर्ज होने के बाद राजनीति गर्मा गई है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेसियों और खासकर दिग्विजय सिंह में अंग्रेजों और मुगलों के जींस मौजूद हैं. इसीलिए उनसे किसी अच्छे काम की उम्मीद करना बेमानी है.

इंदौर में कही थी ये बात

दरअसल मध्य प्रदेश के भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष वीडी शर्मा, नवागत चुनाव प्रभारी और केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव का स्वागत करने इंदौर पहुंचे थे. जहां उन्होंने कांग्रेस और कांग्रेसी नेताओं पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि “कांग्रेसियों खासकर दिग्विजय सिंह में अंग्रेजो और मुगलों के जीन्स हैं. भारत के अंदर यह सामान्य घटना नहीं, यह षड्यंत्र रचने वाली घटना है. दिग्विजय सिंह सिर्फ झूठ परोसते हैं.

सीधी पेशाब कांड पर कांग्रेस को घेरा

वीडी शर्मा यही नही रूके, उन्होने सीधी कांड पर भी कांग्रेस को आरोपी ठहराया है. उनका कहना है कि सीधी घटना का वीडियो कमलनाथ की सरकार के दौरान शूट किया गया था, जिसे जानबूझ कर अब सार्वजनिक किया जा रहा है. इसके अलावा, पश्चिम बंगाल पर भी वीडी शर्मा ने अपनी बात रखी. उन्होंने कहा कि टीएमसी अब राजनीतिक पार्टी नहीं बची. वह अब गुंडों का दल बन चुका है. वहीं, आदिवासियों पर अत्याचार को लेकर कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री लगातार इन मामलों में सख्त कार्रवाई कर रहे हैं.

Latest news
Related news