Friday, September 20, 2024

MP News: टीआई राजाराम वास्कले का आज अंतिम संस्कार, परिवार को मिलेंगे 1 करोड़ रूपए

भोपाल. रविवार को जामनेर नदी में शव निकालने के दौरान फर्ज निभाते हुए टीआई राजाराम वास्कले ने अपनी जान गंवा दी ​थी. इस दुखद घटना पर शोक जताते हुए सीएम शिवराज ने टीआई राजाराम के परिवार को एक करोड़ की सम्मान निधि देने का ऐलान किया है. साथ ही उन्होंने कहा है कि उनका राजकीय सम्मान से अंतिम संस्कार किया जाएगा.

सीएम शिवराज ने ट्वीट कर जताया दुख

जानकारी के अनुसार देवास के नेमावर थाने में पदस्थ टीआई राजाराम के परिवार को 1 करोड़ की सम्मान निधि देने की घोषणा शिवराज सिंह चौहान ने की है. साथ ही उन्होंने इस घटना पर ट्वीट कर दुख जताया है. सीएम शिवराज ने कहा कि ” अब से राजाराम जी का परिवार मेरा परिवार है. उनका ध्यान रखना हमारा फर्ज है. भांजे- भाजी और मेरी बहन के लिए मैं हमेशा खड़ा रहूंगा”

आज होगा अंतिम संस्कार

टीआई राजाराम वास्कले रविवार को जामनेर नदी पर शव होने की सूचना पर वहां पहुंचे थे, जहां वे शव निकालने के लिए खुद ही स्टॉप डेम में कूंद गए. इसी दौरान डूबने से उनकी मौत हो गई थी. उनका अंतिम संस्कार आज राजकीय सम्मान से किया जाएगा. जिसमें राज्य शासन की ओर से मंत्री प्रेम सिंह पटेल अंतिम संस्कार में शामिल होंगे.

2012 में जॉइन किया था पुलिस विभाग

टीआई राजाराम वास्कले मूल रूप से बड़वानी जिले के अंजड़ के निकट ग्राम कोयड़ीया के निवासी थे. वह 2012 में पुलिस विभाग में सब इंस्पेक्टर के पद पर चयनित हुए थे. वर्ष 2021 में वह पदोन्नत होकर टीआई बने थे. देवास जिले में वह नेमावर के पहले उदयनगर थाना प्रभारी थे.

Latest news
Related news