Thursday, September 19, 2024

MP Politics: दमोह जिला पंचायत उपाध्यक्ष मंजू कटारे ने थामा कांग्रेस का दामन

भोपाल. मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले दलबदल का सिलसिला जारी है, यादवेंद्र सिंह से शुरू हुआ दलबदल अभी तक जारी है. आज केद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के क्षेत्र से कांग्रेस को बड़ी सफलता मिली है. दमोह जिला पंचायत उपाध्यक्ष मंजू कटारे ने अपने पति धर्मेंद्र कटारे के साथ भोपाल में पीसीसी कार्यालय में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की मौजूदगी में कांग्रेस पार्टी ज्वाइंन की है.

कांग्रेस कार्यालय में दिलाई सदस्यता

राजधानी के प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में कमलनाथ ने धर्मेंद्र कटारे और उनकी पत्नी को कांग्रेस की सदस्यता दिला कर पार्टी में उनका स्वागत किया. इस मौके पर पीसीसी चीफ कमलनाथ ने कहा कि “चार महीने में चुनाव है याद रखियेगा आज प्रश्न किसी उम्मीदवार का नहीं है, क्योंकि ये उम्मीदवारों और पार्टी का चुनाव नहीं है. ये चुनाव मध्य प्रदेश के लोगों का है.”

कमलनाथ बोले सच्चाई का साथ मत छोड़िएगा

कमलनाथ ने कहा कि अगले चार महीने के लिए सच्चाई का साथ मत छोड़िएगा. जिसको सच्चाई समझ में नहीं आती उनको समझाओ और सच्चाई का साथ दो. कमलनाथ ने कहा कि 15 महीने की सरकार में आधा समय आचार संहिता में निकल गया, 27 लाख किसानों का हमने कर्ज़ा माफ़ किया. उन्होंने कहा कि चुनाव आते ही घोषणा की मशीन डबल स्पीड से चल रही है.

मंजू कटारे ने शिवराज सरकार पर बोला हमला

कमलनाथ पार्टी ज्वाइंन करने वालों से कहा कि “मैं आप लोगों से फिर मुलाक़ात करूंगा ज़िले में आ कर सबसे मिलूंगा” .वही इस मौके पर दमोह जिला पंचायत उपाध्यक्ष मंजू कटारे और उनके पति हेमंत कटारे ने भी कहा कि सीएम शिवराज के राज में प्रदेश खस्ताहाल हो गया है. आने वाले चुनाव में फिर से कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है. कमलाथ जी के काम और उनके काम करने के तरीके से प्रभावित होकर उन्होंने पार्टी ज्वाइंन की है. बता दें कि धर्मेंद्र कटारे बटियागढ़ जनपद पंचायत क्षेत्र में रोजगार सहायक के पद पर भी रह चुके हैं, कटारे ने अपनी पत्नी मंजू कटारे को पिछले चुनाव में किशनगंज क्षेत्र से जिला पंचायत सदस्य के लिए उम्मीदवार बनाया. जिसमें मंजू लता बड़े अंतर से जिला पंचायत सदस्य चुनी गई थी. इसके बाद वह जिला पंचायत उपाध्यक्ष भी बन गई थी. दोनों अभी तक निर्दलीय थे किसी भी पार्टी का समर्थन नहीं किया था.

Latest news
Related news