Friday, September 20, 2024

MP News: भिंड जिले में दर्दनाक सड़क हादसा, बस और कार की टक्कर से 2 की मौत

भोपाल. भिंड में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. इस सड़क हादसे में कार में सवार SAF के जवान और उनकी पत्नी की मौत हो गई, जबकि उनके दो बच्चे घायल हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस अधिकारी पहुंचे. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

कार के उड़े परखच्चे

SAF के जवान अनिरुद्ध सिंह अपने परिवार के साथ भिंड जा रहे थे. इसी दौरान ये दर्दनाक हादसा हुआ. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए, वहीं यात्री बस का भी अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया. इस हादसे में एसएफ जवान और पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई.

पति-पत्नी की हुई मौत

यह घटना नेशनल हाईवे 719 की है. दरअसल ग्वालियर में 14 बटालियन में पदस्थ SAF के जवान अनिरुद्ध सिंह अपने परिवार के साथ कार से भिंड जाने के लिए निकले थे. जब उनकी कार नेशनल हाईवे 719 पर बरहद गांव के पास पहुंची, तभी सामने से आ रही यात्रियों से भरी एक बस ने उनकी कार को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. इस हादसे में SAF के जवान अनिरुद्ध सिंह समेत उनकी पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि उनके दो बच्चे घायल हो गए.

बस ड्राइवर मौके से फरार

जब पुलिस को हादसे की जानकारी लगी तो पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई. यहां पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया, इसके साथ ही दोनों घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भिंड में भर्ती करवाया. घटना के बाद से बस ड्राइवर मौके से फरार हो गया है.

Latest news
Related news