Thursday, September 19, 2024

MP Politics: कांग्रेस विधायक अर्जुन सिंह काकोड़िया ने हिंदू राष्ट्र बनाये जाने को लेकर किया विरोध

भोपाल. देश में इन दिनों हिंदू राष्ट्र बनाने की मांग चरम पर है. एक तरफ जहां बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री खुले मंचो से हिंदू राष्ट्र की मांग करते नजर आते हैं, तो वहीं मध्यप्रदेश के एक कांग्रेसी विधायक का वीडियो वायरल हो रहा है. विधायक अर्जुन सिंह काकोड़िया का विश्व आदिवासी दिवस पर भारत को हिंदू राष्ट्र बनाये जाने को लेकर विरोध करते नजर आ रहे हैं.

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

जानकारी के अनुसार सिवनी से कांग्रेस के आदिवासी विधायक अर्जुन काकोड़िया के बयान का एक वीडियो इन दिनों तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें विधायक बोलते हुए सुनाई दे रहे हैं कि भारत को हिंदू राष्ट्र नहीं बनने देंगे.

दुर्गावती प्रतिमा स्थल पर दिया था बयान

दरअसल सिवनी में विश्व आदिवासी दिवस के मौके पर रानी दुर्गावती प्रतिमा स्थल पर एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था, जिसमें बरघाट विधायक भी शामिल हुए थे. विधायक ने कार्यक्रम में शामिल होकर लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि भारत आदिवासियों का देश है और वह भारत देश को हिंदू राष्ट्र नहीं बनने देंगे.

सियासी गलियारों में चर्चाएं तेज

आदिवासी विधायक के इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. विधायक के इस बयान को विधानसभा चुनावों से जोड़कर देखा जा रहा है, क्योंकि आदिवासी वोटर ही इस बार मध्यप्रदेश की दिशा और दशा दोनों तय करेंगे. आदिवासी बाहुल्य 40 से अधिक सीटों को अपने पाले में करने के लिए हर रोज नई-नई बयानबाजी सामने आ रही है. विधायक के बयान के बाद सियासी गलियारों में चर्चाएं तेज हो चली हैं. कुछ दिन पहले कमलनाथ ने छिंदवाड़ा में रामकथा का आयोजन कराया था. जिसको लेकर बीजेपी ने हमला बोला था. अब कांग्रेस विधायक के वीडियो वायरल होने के बाद क्या प्रतिक्रिया आती है ये तो समय ही बताएगा.

Latest news
Related news