Friday, September 20, 2024

MP News: महाकाल के दरबार में पंहुचा 50% कमिशन की अर्जी

भोपाल: सोमवार को उज्जैन में बाबा महाकाल की छटवीं सवारी निकाली गई इस दौरान भक्तों का तांता लगा रहा। लेकिन इसमें सबसे प्रमुख बात ये रही कि मध्य प्रदेश में चल रहा 50 फीसदी कमीशन का मुद्दा आज बाबा महाकाल के दरबार में पहुंचग गया। जहां प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनाथ ने अर्जी लगाई कि इस 50 % कमीशन की सरकार का खात्मा हो।

महाकाल के सवारी में हुए शामिल

कमलनाथ ने बाबा महाकाल के दरबार में पूजा अर्चना की और 50% कमीशन की अर्जी लगाई। पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने बताया कि महाकाल के दरबार में क्या अर्जी लगाई है। उन्होंने अपने लिखित अर्जी में कहा जय महाकाल,भगवान श्री महाकाल के चरणों में इस अकिंचन का दंडवत प्रणाम। हे अविनाशी,मैं मध्य प्रदेश की समस्त दुखियारी प्रजा की ओर से आपसे अरज करता हूं कि मेरा मध्य प्रदेश भ्रष्टाचार के दलदल में डूबता जा रहा है। भ्रष्टाचार की जननी पार्टी के 50% के कमीशन राज ने घोटालों में किसी को नहीं छोड़ा है। गर्भवती महिलाओं के पोषण आहार से लेकर प्रभु स्वयं आपके महाकाल लोक के निर्माण तक में भ्रष्टाचार हुआ है। पूरी प्रजा इस कमीशन राज से त्राहि-त्राहि कर रही है। जो इस अत्याचार के खिलाफ आवाज उठाता है, उस पर झूठे मुकदमे डाल दिए जाते हैं और हर तरह से प्रताड़ित किया जाता है।आप मध्य प्रदेश की प्रजा को इस भ्रष्ट राज से मुक्ति दिलाएं, अपराधियों को दंड दें और समस्त प्रजा का कल्याण करें।आसुतोष तुम्ह अवढर दानी।आरति हरहु दीन जनु जानी।।आपका चरण सेवक कमलनाथ

बीजेपी वालों के पेट में दर्द

पूजा अर्चना के बाद पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से सॉफ्ट हिंदुत्व को लेकर जब सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि 15 साल पहले ही छिंदवाड़ा में हनुमान मंदिर का निर्माण करवा चुके हैं। ऐसे में उनके पेट में दर्द क्यों हो रहा है, मैं यह समझ नहीं पा रहा हूं। बीजेपी क्यों सवाल उठा रही है।

Latest news
Related news