Thursday, September 19, 2024

MP Politics: कांग्रेस विधायक का सीएम शिवराज को चैलेंज, कहा- दम है तो बहनों को 3 हजार रुपये देकर बताएं

भोपाल. मध्यप्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने है. ऐसे में पार्टियों का एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. वहीं अब कांग्रेस विधायक जयवर्धन ने सीएम शिवराज को खुला चैलेंज दे दिया है. उन्होंने सीएम शिवराज की लाडली बहना योजना को लेकर तंज कसते हुए कहा कि अगर दम है तो बहनों को 3 हजार रुपये देकर बताएं. दरअसल जयवर्धन सिंह कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की बैठक में भाग लेने के लिए आरोन तहसील के माता मूडरा गांव गए थे. इस दौरान उन्होंने सीएम शिवराज पर जमकर हमला बोला.

जयवर्धन सिंह ने दिया खुला चैलेंज

जयवर्धन सिंह ने सरकार पर घोटाले और भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप तो लगाए ही. साथ ही किसानों की हालत पर चिंता जताते हुए कहा कि जिन्होंने किसानों के पैसे खाये हैं उन्हें जेल भेजा जाएगा. जयवर्धन सिंह ने ‘लाड़ली बहना योजना’ पर सवाल करते हुए सीएम शिवराज पर तंज कसा. जयवर्धन सिंह ने कहा कि “मुख्यमंत्री ने लाड़ली बहनों के लिए पहले 1 हजार, उसके बाद 2 हजार, फिर 3 हजार रुपये हर महीना देने का वादा किया है. लेकिन घोषणाएं केवल वादों तक ही सीमित हैं. मध्यप्रदेश में बीजेपी की सरकार है, मुख्यमंत्री में यदि दम हो तो लाड़ली बहनों को 3 हजार रुपये हर महीना देकर बताएं. यदि बहनों को तीन हजार रुपये महीने का लाभ नहीं दिया गया तो बहनें माफ नहीं करेंगी.”

जयवर्धन- किसानों की हालत खराब

वहीं जयवर्धन सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि मध्यप्रदेश की भाजपा सरकार में किसानों की हालत खराब हो गई है. सहकारी बैंकों में घोटाले हो रहे हैं. किसानों को ऋण नहीं मिल पा रहा है. भाजपा सरकार ने कई वर्षों से मंडी, सोसायटी, सहकारी बैंक के चुनाव नहीं कराए. नतीजा ये रहा कि प्रशासन के हाथों में पूरा सिस्टम आ गया है, जिससे घोटाले पर घोटाले हो रहे हैं. शिवपुरी और अशोकनगर जिले में घोटाले निकलकर सामने आए हैं. साथ ही जयवर्धन सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि गुना के सहकारी बैंक में बड़े पैमाने पर घोटाला हुआ है. उन्होंने ऐलान किया कि कांग्रेस सरकार बनते ही सहकारी बैंक की जांच कराई जाएगी.

Latest news
Related news