Friday, September 20, 2024

MP Politics: चुनावी साल में सीएम शिवराज ने गाया एक और गाना- यारों ने मेरे वास्ते…

भोपाल. सीएम शिवराज चुनावी साल में जनता को साधने के लिए कभी योजनाओं का ऐलान करते हैं तो कभी गाना गाते हैं. सीएम ने बीते दिनों बहनों के लिए गाना गाया था. तो अब उन्होंने एक और गाना गाया है- ये दिल तुम्‍हारे प्‍यार का मारा है दोस्‍तों…। दरअसल सीएम शिवराज आज शासकीय हमीदिया कला एवं वाणिज्य महाविद्यालय की स्थापना के 75 वर्ष पूरे होने पर आयोजित अमृत महोत्सव कार्यक्रम में भाग लेने के लिए गए थे और उन्होंने वहां से कई ऐलान भी किए। सीएम ने घोषणा करते हुए कहा कि शासकीय हमीदिया महाविद्यालय का अत्याधुनिक विशाल सर्व सुविधायुक्त भवन बनेगा। एप्रोच रोड और अन्य कार्य भवन के स्थान के निर्धारण के पश्चात किए जाएंगे। वहीं महाविद्यालय में आवश्यकतानुसार नए संकाय भी खुलेंगे.

सीएम शिवराज ने गाया गाना

सीएम ने आगे कहा कि आज मेरा मन, आनंद और प्रसन्नता से भरा हुआ है। हमारे कई मित्र कार्यक्रम में उपस्थित हैं आज मुझे एक गाना याद आ रहा है, यारों ने मेरे वास्ते क्या-क्या नहीं किया…। मेरी कई यादें अपने इस हमीदिया कॉलेज से जुड़ी हुई हैं। जिंदगी के सबसे सुखद पल स्कूल और कॉलेज के दिन ही होते हैं। एक बात मैं गर्व के साथ कहता हूं कि हमीदिया कॉलेज में एक नहीं बल्कि अनेकों ऐसी हस्तियां पढ़ीं हैं जिन्होंने सिर्फ राजनीति ही नहीं, बल्कि अलग-अलग क्षेत्रों में बेहतर मुकाम हासिल किया है।

सीएम शिवराज- अपने लिए जिये तो क्या जिये

सीएम ने कहा कि आज भी अगर कोई दोस्त दिख जाता है, तो लगता है कि दौड़कर उसे गले लगा लें। मैं अपने सभी जूनियर साथियों से कहना चाहता हूं कि बड़े सपने देखो और उसे साकार करने में जुट जाओ, खुद पर विश्वास रखो, तुम्हारे सपने जरूर पूरे होंगे। आज भोपाल के शासकीय हमीदिया कला एवं वाणिज्य महाविद्यालय की स्थापना के 75 साल पूरे होने पर आयोजित अमृत महोत्सव कार्यक्रम में सहभागिता की और कम्प्यूटर लैब का शुभारंभ व पुस्तकालय भवन का लोकार्पण किया। अपने लिए जिये तो क्या जिये, जीता वो है, जो देश और समाज के लिए जीता है। वो भी क्‍या अद्भुत दिन थे, आज भी याद करके मन प्रसन्‍न हो उठता है

Latest news
Related news