Friday, September 20, 2024

MP News: नरोत्तम मिश्रा ने कसा तंज, दिग्विजय सिंह जी का आई फ्लू अब दूर हो रहा है

भोपाल: महज कुछ महीनों में मध्य प्रदेश में विधानसभा में चुनाव होने हैं। इस चुनावी साल में हिंदुत्व को लेकर सियासत गरमाई हुई है। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि यदि कांग्रेस की सरकार बनती है तो बजरंग दल पर बैन नहीं लगेगा। मेरा मानना है कि बजरंग दल में भी अच्छे लोग हो सकते हैं। दिग्विजय सिंह के इस बयान पर प्रदेश के गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने तंज कसते हुए कहा कि कुछ लोगों का आई फ्लू अब ठीक हो रहा है।

राष्ट्रवादी लोग दिखने लगे हैं

प्रदेश के गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि मैंने आप से पहले भी कहा था कि मध्य प्रदेश में बजरंग दल पर बैन लगाने कि बात तो दूर इस तरह कोई सोच भी सकता है। आगे कहा कि दिग्विजय सिंह जी को राष्ट्रभक्तों के संगठन में अच्छे लोग दिखने लगे हैं। अब उनके आंखों से आई फ्लू हट रहा है। थोड़े ही दिनों में आई फ्लू पूरी तरह से हटने पर उन्हें समझ आएगा कि बजरंग दल राष्ट्रभक्तों का ही संगठन है। आज जो थोड़ा थोड़ा कह रहे हैं वो जल्द ही पूरा कहने लगेंगे। आगे उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता जानती है कि आप हिन्दू और हिंदुत्व को अलग करने की कोशिश करते हो। आप महाकाल के दर्शन करने लगे, कथा करने लगे, हनुमानजी का पाठ कराने लगे, ये सब आप चुनाव के लिए कर रहे हो जनता जान रही है।

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में था मुद्दा

बजरंग दल पर बैन लगाने का मुद्दा कांग्रेस पार्टी ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव के दौरान प्रमुखता से उठाया था। कांग्रेस पार्टी ने अपने घोषणा में भी लिखा था कि यदि कांग्रेस की सरकार बनती है तो बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाया जाएगा। कर्नाटक चुनाव के बाद चुनाव में जीत हासिल करने के बाद कांग्रेस ने जोर दिया था लेकिन कांग्रेस इस मुद्दे पर पीछे हटती दिख रही है।

Latest news
Related news