Thursday, September 19, 2024

MP News: CM शिवराज सिंह चौहान ने बंधवाया रक्षा सूत्र, दी शुभकामनाएं

भोपाल। मध्य प्रदेश में कुछ ही महीने बाद विधानसभा चुनाव होने हैं. इसे लेकर अभी से ही प्रदेश में सियासी सरगर्मियां तेज हो गई है. बता दें, सीएम शिवराज सिंह चौहान चुनाव जीतने के लिए नई चुनावी रणनीति तैयार कर रहे हैं. इसी बीच रविवार को राजधानी भोपाल में अपनी लाडली बहनों के लिए घोषणाओं का पिटारा खोल दिया और एकसाथ कई घोषणाओं की हरी झड़ी लगा दी है।

एक हजार से बढ़ाकर किया 1250 रुपये

जानकारी के मुताबिक सीएम शिवराज सिंह चौहान के इन ऐलानों से प्रदेश में सभी राजनीतिक दलों में खलबली मची हुई है. इस दौरान आज सोमवार को सीएम ने अपने मुख्यमंत्री आवास में लाडली बहनों के साथ रक्षाबंधन मनाया। इस अवसर पर उन्होंने बहनों से रक्षासूत्र बंधवाया। राखी के त्योहार के अवसर पर मुख्यमंत्री ने लाडनी बहनों के लिए एक हजार रुपये (1000) की राशि को बढ़ाकर अब 1250 रुपये कर दिया है. इसके साथ ही सावन महीने में गैस सिलेंडर 450 रुपये देने का ऐलान किया है।

सीएम ने दी शुभकामनाएं

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा- “आज मध्य प्रदेश के हर जिले से मेरी लाड़ली बहनें राखी और पाति बनाकर लाई हैं, मैं आप सभी का हार्दिक अभिनंदन करता हूं. बहनों आपने पाती में कलम से शब्द नहीं उकेरे, ह्रदय की ममता उकेर दी है. आपके ह्रदय में भाई के लिए जो प्यार और स्नेह है, आपकी कसम इस स्नेह को कभी टूटने नहीं दूंगा.” रक्षाबंधन प्रेम, विश्वास और उत्साह का उत्सव है. बहनों की खुशी और त्होहार का उल्लास आगे भी निरंतर चलता रहेगा। आज निवास पर भारतीय जनता महिला मोर्चा की बहनों के साथ रक्षाबंधन का त्योहार मनाया और शुभकामनाएं दी।

Latest news
Related news