Friday, September 20, 2024

MP News: ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा उमा भारती प्रादेशिक नहीं बल्कि राष्ट्रीय स्तर की नेता हैं

भोपाल: प्रदेश में उमा भारती के बयान से उठे विवाद पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बयान देते हुए कहा कि उमा भारती प्रादेशिक नहीं बल्कि राष्ट्रीय स्तर की नेता हैं। आगे उन्होंने ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में सभी बड़े, कनिष्ठ और नौजवान एक परिवार की तरह हैं। हम सभी एक ही माला के मोती हैं। मैं ये कामना करता हूं कि भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी है और हर व्यक्ति चाहे वह बुजुर्ग हो या नौजवान हो इस यात्रा में अपना योगदान दे। उमा भारती जी हम सब के लिए सम्मानित और पूजनीय हैं।

उमा भारती इस कारण थी नाराज

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने बीजेपी के जनआशीर्वाद यात्रा लिस्ट जारी होने के बाद अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए अपने ही पार्टी के खिलाफ खरी खोटी सुना दिया था। उन्होंने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधते हुए कहा था कि यदि सिंधिया ने पार्टी को जिताया है तो मैंने भी जिताया था।

विवाद से चुनाव पर असर

प्रदेश में विधानसभा चुनाव में महज कुछ महीने ही रह गए हैं। इस चुनावी साल में उमा भारती जैसे बड़े नेत्री का अपनी पार्टी बीजेपी के खिलाफ सर्जनविक रूप से विरोध करना बीजेपी को भरी पड़ सकता है। जानकारों का मानना है कि उमा भारती का इस तरह खुल कर सामने आना दर्शाता है कि पार्टी में सब कुछ ठीक नहीं है।

Latest news
Related news