Thursday, September 19, 2024

MP Politics: रीवा पहुंचे यूपी के डिप्टी सीएम ने जनता से की अपील- कांग्रेस मुक्त भारत बनाना है

भोपाल. मध्यप्रदेश के रीवा में बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा का समापन किया गया. समापन कार्यक्रम में यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या संबोधित करने रीवा आए. यहां जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी एक कैंसर की तरह है. पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी खुद मानते थे की 1 रुपए में 75 पैसा कमीशन में चला जाता था. कांग्रेस से देश को सिर्फ भ्रष्टाचार मिला है. इस कैंसर को जल्द उखाड़ देना है.

कांग्रेस को बताया कैंसर

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि कांग्रेस रूपी कैंसर से मुक्ति के लिए मिशन 2023 में भाजपा को विधानसभा चुनाव जिताना होगा और 2024 में लोकसभा चुनावों में भी बंपर जीत दिलानी होगी. उन्होंने कहा कि देश को कांग्रेस मुक्त बनाने के लिए लोकसभा चुनाव से पहले विधानसभा चुनाव में हराना होगा. डिप्टी सीएम ने आगे कहा कि कांग्रेस भ्रष्टाचार की मशीन है. कांग्रेस नेता राजीव गांधी ही इस बात को स्वीकार करते थे कि वह केन्द्र से एक रूपए भेजते थे तो दस पैसा पहुंचता था. कांग्रेस में 90 पैसा खाने वाले लोगों की आदत नहीं बदली है. केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि देश से भ्रष्टाचार को मिटाना है तो कांग्रेस को हर चुनाव में हराना है.

केशव प्रसाद- कांग्रेस मुक्त भारत बनाना है

वहीं यूपी के डिप्टी सीएम ने आगे कहा कि देश को सौ साल आगे ले जाने के लिए कांग्रेस मुक्त भारत बनाना है. इसलिए लोकसभा चुनाव के पहले होने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस मुक्त के लिए अपील करने आया हूं. इस दौरान केन्द्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने कहा कि प्रधानमंत्री लोगों को आवास दे रहे हैं. वहीं प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज ने लाड़ली लक्ष्मी योजना में बहनों को एक-एक हजार रूपए देकर सशक्त बनाने का काम किया है. आपको बता दें कि इस दौरान विंध्य क्षेत्र के कद्दावर नेता और हाल ही में कैबिनेट मंत्री बनाए गए राजेंद्र शुक्ला भी मौजूद थे.

Latest news
Related news