Thursday, September 19, 2024

MP Politics: बीजेपी ने एमपी कांग्रेस को थीम सॉन्ग पर घेरा, बोले- पाकिस्तान से इतना प्रेम

भोपाल. मध्यप्रदेश मे विधानसभा चुनावों से पहले सियासी पारा हाई है. बीजेपी और कांग्रेस एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं. एमपी कांग्रेस के दो दिन पहले लॉन्च किए गए थीम सॉन्ग पर भाजपा नेताओं ने सवाल खड़े कर दिये हैं.

बीजेपी ने सॉन्ग को बताया फर्जी

जानकारी के अनुसार कांग्रेस ने दो दिन पहले ही अपनी जन आक्रोश यात्रा का थीम सॉन्ग रिलीज किया था. अब इसी सॉन्ग को लेकर विवाद खड़ा हो गया है. ‘चलो चलो, कांग्रेस के संग चलो’ थीम सॉन्ग को लेकर बीजेपी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोलते हुए आरोप लगाया है कि कांग्रेस ने इसे पाकिस्तान में इमरान खान की पार्टी PTI के थीम सांग से चुराया है. एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान का कहना है कि ”फर्जी ऑडियो आ रहा है. कांग्रेस पार्टी फर्जी है, इसलिए फर्जी काम करवा रहे हैं.

नरोत्तम मिश्रा ने ली चुटकी

वहीं एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी कांग्रेस पर हमला बोलते हुए पत्रकारों को इमरान खान का वीडियो दिखाते हुए कहा कि ‘चचा जान दिग्विजय सिंह को पाकिस्तान से इतना प्रेम है कि यात्रा का थीम सॉन्ग चलों-चलों भी उन्होंने पाकिस्तान से लिया. चलो-चलो में पहले 28 विधायक चले गए , फिर सरकार चली गई , फिर कांग्रेस की साख चली गई और अब जनता प्रदेश से कांग्रेस को विदा कर देगी’ तो वहीं बीजेपी के सोशल मीडिया हेड अमित मालवीय ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट करते हुये लिखा कि “मध्य प्रदेश को पाकिस्तान बनाना चाहते हैं कमलनाथ. इसकी शुरुआत कांग्रेस ने इमरान ख़ान की पार्टी का गाना चुरा कर कर दी है.

16 सितंबर को लांच हुआ सॉन्ग

जानकारी के लिए आपको बता दें कि 16 सितंबर के दिन जन आक्रोश यात्रा की पत्रकार वार्ता में रणदीप सुरजेवाला, कमलनाथ, नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह व अन्य कांग्रेसी नेताओं की उपस्थिति में यह थीम सॉन्ग ‘चलो चलो कांग्रेस के साथ चलो’ लॉन्च किया गया था. इस थीम सॉन्ग में मध्यप्रदेश के नागरिकों से कांग्रेस को जिताने की अपील की गई थी. साथ ही बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना भी साधा गया था.

विजयवर्गीय ने भी जमकर साधा निशाना

BJP के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने तंज कसते हुये कहा कि “आज हमने एक गाना सुना है. उस गाने की थीम कहां से आई वह पता करना चाहिए. मध्य प्रदेश सरकार आज बलिदान दिवस मना रही है. जिन्होंने देश के लिए बलिदान दिया. लेकिन कांग्रेस द्वारा लाया गया गाना पाकिस्तान प्रेम दिखाता है. लोगों को बहलाने के लिए पाकिस्तानी थीम का गाना लाकर प्रचार कर रही है. मध्यप्रदेश की जनता ही इनको जवाब देगी. जनता इनको चलो-चलो कांग्रेस छोड़ो कहकर जवाब देगी. विजयवर्गीय ने आगे कहा कि ‘कांग्रेस ने 60 साल तक राज किया लेकिन पहली बार मोदी जी के राज में पाकिस्तान भीख मांगने को मजबूर है.

Latest news
Related news