Thursday, September 19, 2024

MP Politics: सीएम शिवराज का हमला- रैली निकालकर कांग्रेस खुद से ही आक्रोश कर रही है

भोपाल. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को इंदौर में जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान जमकर कांग्रेस पर निशाना साधा. कमलनाथ के 50 प्रतिशत कमीशन के आरोपों पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने यहां तक कह दिया कि खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस को बिना सोच की पार्टी बताया और कांग्रेसी नेताओं को सनातन का अपमान करने वाला बताया.

सीएम शिवराज- बीजेपी को जनता का प्यार

इंदौर में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर जनता से खूब प्यार मिल रहा है. हम आशीर्वाद मांग रहे हैं. इसमें प्रेम है, करुणा है, आपसी भाईचारा है. लेकिन कांग्रेस पार्टी आक्रोश रैली निकाल रही है. किससे आक्रोश कर रहे हैं. ये लोग खुद से ही आक्रोश में हैं तो आक्रोश यात्रा निकाल रहे हैं. जबकि जनता से बीजेपी को बहुत प्यार मिल रहा है.

सीएम ने जनता को साधा

सीएम शिवराज ने कहा कि मैं जनता का हृदय से आभार प्रकट करता हूं, धन्यवाद देता हूं, प्रणाम करता हूं. आज जन आशीर्वाद यात्रा पर प्यार और आशीर्वाद की वर्षा जनता ने की है. समाज के हर वर्ग को हमने सड़कों पर चारों तरफ देखा. कोई वर्ग ऐसा नहीं था जो ना आया हो. बेटे-बेटियां, बुजुर्ग, विशेष कर हमारी बहनें ऐसे उत्साह, आनंद और प्रसन्नता के साथ हमने उनको नाचते हुए देखा.

पार्टी छोड़ने वालों पर सीएम शिवराज की टिप्पणी

वहीं पार्टी छोड़कर जाने वालों को लेकर जब मीडियाकर्मियों ने सीएम शिवराज से सवाल किया तो वे बोले कि पार्टी छोड़कर जाने वालों को लेकर मैं कुछ नहीं बोलूंगा. सीएम से बार-बार जब ये सवाल किया तो वे इसका जवाब देने से बचते नजर आए. चुनाव के नजदीक पार्टी छोड़कर जा रहे पुराने साथियों को लेकर सीएम शिवराज ने किसी तरह की कोई सख्त टिप्पणी नहीं की और हर वक्त वे इस सवाल से बचते नजर आए.

Latest news
Related news