Friday, September 20, 2024

MP Politics: एमपी में पार्टियों के बीच फिर पोस्टर विवाद, कांग्रेस को बताया पाक प्रेमी

भोपाल. मध्य प्रदेश की राजनीति में पोस्टर वॉर थमने का नाम नहीं ले रहा है. भोपाल की सड़कों पर फिर नए पोस्टर लगे हैं. ये पोस्टर कांग्रेस नेता कमलनाथ और दिग्विजय सिंह के खिलाफ लगाए गए हैं. पोस्टरों में कांग्रेस नेताओं को पाकिस्तान प्रेमी बताया गया है. इस मामले को लेकर पीसीसी चीफ कमलनाथ ने भाजपा पर हमला बोला है.

कांग्रेस को बताया पाकिस्तान प्रेमी

दरअसल भोपाल शहर के मुख्य स्थानों पर ‘कांग्रेस का पाक प्रेम’ शीर्षक के साथ नए पोस्टर लगाए गए हैं. इनमें कमलनाथ को करप्शन नाथ और दिग्विजय सिंह को बंटाधार बताया गया है. पोस्टर में एक क्यूआर कोड भी मौजूद है. लिखा है कि इसे स्कैन करने पर यह पता चलेगा कि कांग्रेस पार्टी कैसे पाकिस्तान की बनी एजेंट. पोस्टरों में ये आरोप लगाया गया है कि इमरान खान के गाने चलो-चलो की कॉपी करके कांग्रेस ने अपना गाना बनाया है. हालांकि इन पोस्टरों की ज़िम्मेदारी किसी राजनितिक दल ने नहीं ली है, लेकिन कांग्रेस भाजपा पर आरोप लगा रही है.

कमलनाथ ने किया पलटवार

ऐसे में कांग्रेस को पाकिस्तान प्रेमी दिखाने वाले इन पोस्टरों को लेकर पीसीसी चीफ कमलनाथ ने भाजपा पर हमला बोला. उन्होंने हमला करते हुए कहा कि ‘मेरे राजनीतिक करियर में किसी ने उंगली नही उठाई. इनको तो अब पाकिस्तान, खालिस्तान, अफगानिस्तान मिल जायेगा, ये असल मुद्दों से ध्यान भटकाना चाहते हैं इसलिए ऐसा कर रहे हैं. अपनी बात करें, मेरे नाम से इनके पेट में दर्द होता है.’ बता दें कि ये पोस्टर एमपी नगर मेट्रो पिलर रानी कमलापति स्टेशन के पास, 10 नंबर चौराहा, न्यू मार्केट, बिट्टन मार्केट, बस स्टैंड, कांग्रेस कार्यालय, मनीषा मार्केट, आईएसबीटी और एमपी नगर जोन 1 क्षेत्र में लगाए गए हैं.

Latest news
Related news