Thursday, September 19, 2024

MP News: SDM निशा बांगरे ने सरकार को दी खुली चेतावनी, बोली- आमरण अनशन…

भोपाल. इस्तीफा देकर सुर्खियों में आने वाली बैतूल की एसडीएम निशा बांगरे अब सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रही है. बैतूल की आमला विधानसभा से चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुकी निशा बांगरे ने सोमवार यानी आज अपने सैकड़ो समर्थकों के साथ पैदल मार्च किया और इस्तीफा मंजूर कराने के लिए ज्ञापन सौंपा. उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर तीन दिन में इस्तीफा मंजूर नहीं हुआ तो आंदोलन के साथ आमरण अनशन भी किया जाएगा.

सरकार को दे डाली चेतावनी

जानकारी के अनुसार बैतूल कलेक्ट्रेट परिसर में जमीन पर बैठकर डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे अपने समर्थकों के साथ धरना प्रदर्शन कर रही थीं. इस दौरान उनके समर्थकों ने जोर-जोर से नारे लगाए. निशा बांगरे ने राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, राज्यपाल और मुख्यमंत्री के नाम पर ज्ञापन दिया और सरकार से इस्तीफा मंजूर करने का आग्रह किया है, साथ ही चेतावनी भी दे डाली है.

कई सामाजिक संगठन भी थे मौजूद

बैतूल कलेक्ट्रेट में एक समय पर डिप्टी कलेक्टर के तौर पर काम कर चुकी निशा बांगरे अब उसी कलेक्ट्रेट में आज उन्होंने अपने पति और बच्चे के साथ प्रदर्शन कर रही हैं. प्रदर्शन के दौरान उनके साथ कई सामाजिक संगठनों के सदस्य भी मौजूद रहे थे. निशा बांगरे ने कहा कि इसी कलेक्ट्रेट में नौकरी के दौरान महिलाओं, गरीबों और आदिवासियों को न्याय दिलाया. कई बार ऐसा अवसर भी आया कि गरीब महिलाओं को उनकी मजदूरी नहीं मिलती थी तो उनके साथ जमीन पर बैठकर उन्हें न्याय दिलाया गया. आज खुद न्याय प्राप्त करने के लिए विरोध प्रदर्शन करने की स्थिति पैदा हो रही है.

Latest news
Related news