Thursday, September 19, 2024

MP Politics: कमलनाथ का बीजेपी पर तंज- भाजपाइयों के मन अंदर से बुझे हुए हैं

भोपाल. मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनावों के पहले सियासी बयानबाजी तेज हो चली है. कांग्रेस लगातार बीजेपी पर हमलावर है. इस बीच पूर्व सीएम और पीसीस चीफ कमलनाथ ने एक बार फिर बीजेपी पर जमकर हमला बोला है. कमलनाथ ने कहा कि‘कभी-कभी तो मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी अच्छा काम करते हैं. पिछले 18 साल में उन्होंने मध्य प्रदेश में जो गंदगी फैलाई है, उसे सांकेतिक तौर पर ही सही, साफ करने का फैसला अच्छा है.

कमलनाथ ने ट्वीट कर कसा तंज

दरअसल स्वच्छता मिशन के तहत आज पूरे प्रदेश भर में कई बड़े नेताओं ने झाडू लगाई इसी पर तंज कसते हुए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कसते हुए लिखा कि कभी-कभी तो मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी अच्छा काम करते हैं. पिछले 18 साल में उन्होंने मध्य प्रदेश में जो गंदगी फैलाई है, उसे सांकेतिक तौर पर ही सही, साफ करने का फैसला अच्छा है। लेकिन असली सफाई तो मध्य प्रदेश की जनता दो महीने बात करने वाली है. मध्य प्रदेश की जनता प्रदेश से भ्रष्टाचार, घोटाले, कमीशन, बेरोजगारी, महिला उत्पीड़न, आदिवासी और दलित उत्पीड़न तथा जुमलेबाजी की गंदगी का सफाया करने वाली है और निर्मल मध्य प्रदेश का सपना पूरा करेगी.

कमलनाथ बोले बीजेपी के मन बुझे हुए

पीसीसी चीफ ने आगे कहा कि “अब जब बीजेपी का राजनीतिक गणित ‘एक-दो’ से आगे किसी और को गिनती ही नहीं है तो ये दिन तो बीजेपी को एक-न-एक दिन देखना ही था. बीजेपी के नेताओं के बाहरी आवरण भले चमकते हुए दिखाई दे रहे हों पर सच ये है कि भाजपाइयों के मन अंदर से बुझे हुए हैं. बीजेपी एकाधिकारिता की शिकार हो गई है.”

Latest news
Related news