Friday, September 20, 2024

इंदौर में गरजे कैलाश विजयवर्गीय, बोले- कांग्रेस को वोट देना मतलब पाक का समर्थन करना

भोपाल। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव व इंदौर-1 से विधानसभा प्रत्याशी कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा है। एक बार फिर से कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए उन्होंने कहा कि इन्हें वोट देने का मतलब है पाकिस्तान को समर्थन देना। बता दें कि कैलाश विजयवर्गीय इंदौर में एक सभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस को अपना निशाना बनाया। बीजेपी उम्मीदवार विजयवर्गीय ने INDIA गठबंधन पर भी तंज कसा।

सोनिया गांधी ने राम को बताया काल्पनिक

मध्य प्रदेश के इंदौर में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बीजेपी नेता पहले सोनिया गांधी पर बरसे। इसके बाद उन्होंने कहा कि कांग्रेस को वोट देने का मतलब है आप पाकिस्तान को समर्थन दे रहे हो। सोनिया गांधी पर हमला करते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि उन्होंने तो कोर्ट में एफिडेविट दिया था कि राम नाम का कोई व्यक्ति था ही नहीं वो तो काल्पनिक है। रामचरितमानस के बारे में कहा कि यह एक उपन्यास है। अब जाकर एक घमंडिया गठबंधन बना है। जिसमें उनके ही एक पार्टनर तमिलनाडु के सीएम के बेटे कहते है कि सनातन धर्म को खत्म कर देना चाहिए। हमे तो लगा था कि कांग्रेस उनका विरोध करेगी लेकिन कांग्रेस के अध्यक्ष खड़गे जी के बेटे ने ही उदयनिधि स्टालिन के बयान का समर्थन कर दिया। इसी तरह बिहार के शिक्षा मंत्री ने उनका समर्थन किया। कांग्रेस हमेशा से ही रामचरितमानस का अपमान करती है।

विशेष वर्ग के लोगों का समर्थन करती कांग्रेस

कैलाश विजयवर्गीय ने आगे कहा कि कांग्रेस सनातन को समाप्त करना चाहती है। यहां के कांग्रेस उम्मीदवार सनातन को लेकर सिर्फ नाटक करते हैं। साड़ी बांटते हैं और कथा करवाते हैं लेकिन नाटक तो सिर्फ नाटक ही होता है। आगे कांग्रेस की तुलना पाकिस्तान से करते हुए विजयवर्गीय ने कहा कि आज का समय तो बहुत अच्छा है लेकिन हमसे पहले की पीढ़ियों ने बहुत बुरा दौर देखा है। राम मंदिर टूटते हुए देखा, सोमनाथ का मंदिर टूटा, कृष्ण मंदिर टूट गया, यहां पर मुगलों का शासन हो गया। अब तो मोदी जी मंदिर बनवाने का काम कर रहे हैं। हम सभी कार्यकर्ताओं का काम है कि लोगों को घर-घर जाकर बताएं कि कांग्रेस को वोट देने का अर्थ है पाकिस्तान का समर्थन करना। ये लोग वोट की राजनीति करते हैं, तुष्टिकरण के लिए विशेष वर्ग के लोगों का समर्थन करते हैं।

Latest news
Related news