Thursday, September 19, 2024

MP Politics: CM शिवराज ने किया कांग्रेस पर तीखा वार, कहा- मेरा विनाश चाहती है…

भोपाल। मध्य प्रदेश में अगले महीने में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. इसे लेकर भारत निर्वाचन आयोग ने तारीखों का ऐलान भी कर दिया है. चुनावी बिगुल भी बज चुका है. इसके साथ ही प्रदेश में सियासी सरगर्मियां तेज हो गई है।

जनता का सेवक हूं – सीएम

मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस मुझे रोज गालियां देती रहती है. कल कुछ लोगों ने ट्वीट किया कि ‘मामा तेरा श्राद्ध हो गया’. इसके साथ ही सीएम ने कहा कि कांग्रेस मेरा विनाश चाहती है लेकिन मैं शिवराज हूं, जनता का सेवक हूं, अगर मर भी गया तो अपने लोगों की सेवा करने के लिए फीनिक्स की तरह पुनर्जन्म लूंगा।

कांग्रेस ने घोटाले पर घोटाले किए – CM

सीएम चौहान ने कहा कि कांग्रेस ने भारत को घोटालों का देश बनाने का पाप किया था. इन्होंने कितने घोटाले किए, कोयला घोटाला, 2G घोटाला, 3G घोटाला, 4G घोटाला और जीजा जी घोटाला. इसके आगे सीएम ने कहा कि जिन्होंने घोटालों पर घोटाले किए वे आज हमसे आंख मिलाकर बात कर रहे हैं।

कांग्रेस की लिस्ट का इंतजार – सीएम

मुुख्यमंत्री ने चुनाव को लेकर कहा कि हमारा तो प्रचार शुरू हो गया लेकिन उनकी (कांग्रेस) उम्मीदवारों की लिस्ट का ही इंतजार है. पता नहीं वे कौनसा मुहूर्त देख रहे हैं. हर मिनट, हर क्षण, हर दिन शुभ होता है. उन्होंने कहा कि पता नहीं अब यह कौन सा डर है जिसके कारण अभी तक लिस्ट नहीं आई।

Latest news
Related news