Friday, September 20, 2024

MP Election: ‘कपड़े फाड़’ विवाद पर बोले सिंधिया- इनका ये हाल तो जनता का क्या होगा

भोपाल। मध्यप्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को जीतने के लिए बीजेपी और कांग्रेस ने अपनी कमर कस ली है। बीजेपी और कांग्रेस दोनों पार्टियों के नेता एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने में नहीं पीछे हट रहे। इसी बीच केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पर निशाना साधा है।

कांग्रेसियों जैसी नहीं है मेरी सोच

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि जनता को समझना होगा कि कमलनाथ-दिग्विजय के बीच अभी ये हाल है तो फिर प्रदेश की जनता क्या हाल होने वाला है। उन्होंने आगे कहा कि मेरी सोच कांग्रेसियों जैसी नहीं है जो हर चीज को पकड़-पकड़ कर फाड़ने की बात करें। मेरी सोच हमेशा सकारात्मक रही है। मैंने हमेशा जनता के विकास और प्रगति , साथ ही संगठन को मजबूती प्रदान करने की सोच रखी है। कांग्रेस के इर्द-गिर्द नकारात्मक तत्व हमेशा से रहे हैं।

अभी तक वैलिड है पावर ऑफ अटॉर्नी

कमलनाथ के कपड़े फाड़ने वाले बयान पर शिवराज सिंह ने कहा है कि ऐसा काम क्यों करते हो कि गाली खानी पड़ती है। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कमलनाथ जी ने दिग्विजय सिंह जी को गाली खाने की पावर ऑफ अटॉर्नी दे रखी है। कमलनाथ जी ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि गाली खाने की पावर ऑफ अटॉर्नी उन्होंने दिग्विजय सिंह जी को दे रखी है ,जो अभी तक वैलिड है।अरे कमलनाथ जी आप ऐसा काम ही क्यों करते हो कि गाली खाना पड़े।

दिग्विजय सिंह को लपेटा

शिवराज सिंह चौहान ने आगे चुटकी लेते हुए कहा कि अगर गाली खाना भी पड़े तो खुद ना खाएं ,दूसरे को पावर अटॉर्नी दे दे। ऐसे ही सरकार चलाने की पावर ऑफ अटॉर्नी भी कमलनाथ जी ने दिग्विजय सिंह जी को दे रखी थी। पहले भी बंटाधार हुआ और आज भी बंटाधार ही हो रहा है। जब दिग्विजय जी ने सरकार चलाई , उस समय जो मध्य प्रदेश की दुर्गति हुई , वह जनता को पता है। लेकिन अद्भुत है कांग्रेस और धन्य है इसके नेता, जो गालियां खाने की पावर ऑफ अटॉर्नी भी देते हैं।

Latest news
Related news