Friday, September 20, 2024

MP Election 2023: CM शिवराज बोले- गदा लेकर ध्वस्त कर दूंगा कांग्रेस की लंका

भोपाल। मध्यप्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को जीतने के लिए बीजेपी और कांग्रेस ने अपनी कमर कस ली है। चुनाव जीतने के लिए सभी पार्टियां खूब मेहनत कर रही हैं। वहीं एकदूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप भी लगाने से पीछे नहीं हट रहे। इसी बीच प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि वो कांग्रेस की लंका ध्वस्त कर देंगे।

ये काहे का गठबंधन

बता दें कि गुना जिले के कुंभराज में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह ने इंडिया गठबंधन पर हमला किया। उन्होंने कहा कि यह गठबंधन मोदी के समर्थन की बाढ़ में इक्कठा हुआ है। ये काहे का गठबंधन है… कमलनाथ कह रहे हैं अखिलेश वखलेश। वो कह तो रहे हैं कि ये मध्यप्रदेश के भविष्य का चुनाव है लेकिन कांग्रेस ने एमपी चुनाव को बेटों का भविष्य बनाने का चुनाव बना लिया है।

बेटों का भविष्य बनाने में जुटे हुए हैं

सीएम शिवराज सिंह ने आगे कहा कि एक अपने बेटे का राघोगढ़ से भविष्य बनाने में लगे हुए हैं तो कमलनाथ अपने बेटे का छिंदवाड़ा से भविष्य बनाना चाहते हैं। मैं मध्यप्रदेश की जनता को वचन देता हूं कि अत्याचार करने वाली कांग्रेस की लंका को गदा से ध्वस्थ कर दूंगा। बता दें कि मध्यप्रदेश की सभी 230 सीटों पर एक ही फेज में 17 नवंबर को वोट डाले जायेंगे जबकि मतों की गणना 3 दिसंबर को होगी।

Latest news
Related news