Friday, September 20, 2024

MP Election 2023:पांढुर्ना को लेकर जुबानी जंग तेज, नकुलनाथ ने किया पलटवार ।

पांढुर्ना को लेकर जुबानी जंग तेज, नकुलनाथ ने किया पलटवार

भोपाल। मध्यप्रदेश में चुनाव के कुछ ही दिन शेष बचे है। सभी पार्टियों ने अपने उम्मीदवारों को चुनावी मैंदान में उतार दिया है। चुनाव के चलते नेताओं मे तल्खी देखी जा रही है। इसी बीच कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ ने बीजेपी प्रत्याशी को चुनौती दी है,उन्होनें बीजेपी प्रत्याशी प्रकाश उईके को जवाब देते हुए कहा,अगर हैसियत है तो हेलीकॉप्टर से आकर दिखाएं।सांसद नकुलनाथ का अजीबो गरीब बयान पांढुर्णा को जिला बनने को लेकर दिया है।

पांढुर्ना को लेकर बयान बाजी

छिंदवाड़ा का नया जिला पांढुर्ना इस वक्त आरोप प्रत्यारोप का केंद्र बन चुका है। सांसद नकुल नाथ ने भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी उईके को चैलेंज कर दिया है। उन्होंने चुनौती देते हुए आगे कहा अगर प्रकाश उइके की हैसियत है तो हेलीकॉप्टर से आकर दिखाएं बता दे, नकुल नाथ ने पाढुंर्ना को जिला बनाने को लेकर बयान दिया था। जिसके बाद प्रकाश उईके ने उन्हें घेरा था और कहा , “बाप ने पानी से वंचित किया, बेटा कहता है ज़िले से वंचित करूंगा. पांढुर्ना में इनके बाप की जागीर नहीं है। इसी बयान का जवाब नकुलनाथ ने दिया और कहा मैने पांढुर्ना मे कदम रख दिया ,हेलीकॉप्टर से आया हूं. उनकी हिम्मत है तो वह हेलीकॉप्टर से आकर दिखाएं।

बीजेपी प्रत्याशी प्रकाश उईक ने भी किया था चैलेंज

बता दे, बीजेपी प्रत्याशी प्रकाश उइके ने कमलनाथ-नकुलनाथ पर हमला करते हुए कहा, “बाप ने पानी से वंचित किया, बेटा कहता है ज़िले से वंचित करूंगा. पांढुर्ना में इनके बाप की जागीर नहीं चल रही है, जो पांढुर्ना को जिला बनाने से रोकें. मैं चैलेंज देता हूं, अगर मर्द की औलाद हो तो पांढुर्ना को जिला हटाकर बता देना. मेरे जीते जी पांढुर्ना से पांढुर्ना जिला ले जाकर तो देखें बाप और बेटे दोनों की बैंड नहीं बजा दी तो मेरा नाम बदल देना.”उसी पर नकुलनाथ ने पलटवार करते हुए कहा मैं पाढुर्ना में कदम रख दिया है। उनकी हैंसियत है तो हेलीकॉप्टर से आकर दिखाएं!
नकुलनाथ पांढुर्ना में प्रसार- प्रचार के लिए पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने अपने बयान को सुव्यवस्थित करते हुए कहा, मैं स्वागत करता हूं कि पांढुर्ना जिला बना है, लेकिन मैंने ये भी स्पष्ठ तरीके से कहा था कि शिवराज सिंह चौहान 2008 में घोषणा करके गए थे की पांढुर्ना जिला बनेगा फिर वही 2013 में आये घोषणा की और चले गए पर ठीक अचार संहिता के एक दिन पहले आकर इन्होंने जिला बनाने की घोषणा कर दी मैंने ये भी कहा कि एक कलेक्टर एसपी बैठाने से जिला नहीं बनता. जिला तब बनता है, जब पांढुर्ना को राशि आएगी. कांग्रेस का बटन दबाइये , कांग्रेस की सरकार पांढुर्ना की जनता को विकास करेगी।

Latest news
Related news