Friday, September 20, 2024

MP News: प्रियंका गांधी की इंदौर और धार में जनसभा आज

भोपाल: प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर तमाम राजनीतिक दल अपनी पूरी ताकत के साथ प्रचार में लगे हुए हैं। बीते दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सिवनी और खंडवा में जनसभा को संबोधित किया। आज प्रियंका गांधी वाड्रा इंदौर और धार जिले में चुनावी सभा को संबोधित करेंगी। विधान सभा चुनाव की घोषणा होने के बाद इंदौर और धार जिले में पहली जनसभा होगी। वे दोपहर 1 बजे धार जिला पहुचेंगी।

बीजेपी के गढ़ पर फोकस

इस विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी पूरी योजना के साथ बीजेपी को शिकस्त देने की तैयारी कर रही है। कांग्रेस उन सीटों पर ध्यान दे रही है जहां पार्टी को पिछले चुनाव में हार का सामना करना पड़ा था। प्रियंका गाँधी का ये दौरा मालवा निमाड़ क्षेत्र कि सीटों के लिए महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

30 हजार लोगो के बैठने की व्यवस्था

प्रियंका गांधी के इस कार्यक्रम में इंदौर और आसपास के इलाकों से कार्यकर्ताओं को बुलाया गया है। रोबोट चौराहे के पास आयोजित इस जनसभा में सभी की सहभागिता सुनिश्चित की जा रही है। इसके लिए कांग्रेस के द्वारा अपने मंडल व सेक्टर के पदाधिकारियों को भी सक्रिय किया गया है। हर क्षेत्र के नागरिकों को इस सभा में सहभागिता के लिए आमंत्रित किया गया है। इस सभा स्थल पर 30,000 लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई है। इस क्षेत्र में भाजपा के महेंद्र हार्डिया तीन बार से विधायक हैं। वे सत्यनारायण पटेल को इससे पहले बेहद करीबी मुकाबले में हरा चुके हैं।

Latest news
Related news