Friday, September 20, 2024

MP Election 2023: सीधी में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे मोदी, जनता से पूछा- मैं हिन्दी भाषी हूं न?

भोपाल। मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव बेहद करीब है। सभी पार्टियां जोरों शोरों से तैयारियों मे जुटी हुई है। इसी क्रम में प्रधानमंत्री मोदी मध्यप्रदेश में दौरे कर जनसभा को संबोधित कर रहे हैं।मोदी मध्यप्रदेश के सीधी दौरे पर हैं। जहां उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। मोदी ने अपने भाषण के दौरान कांग्रेस पर झूठ बोलने का आरोप भी लगया।

कांग्रेस पर जमकर बोला हमला

सीधी में सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पार्टी को जमकर घेरा है, उन्होंने कहा कांग्रेस महिलाओ, किसानों से झूठ बोलती है। कर्ज माफ करने का वादा किया था। लेकिन कर्ज नहीं माफ किया । इनके वादे झूठे निकले पीएम मोदी ने आगे कहा मोदी सरकार जो कहती है वह करती है। वह कांग्रेस के नेताओ के तरह बड़ी- बड़ी बाते नही करती है। कांग्रेस सरकार ने पीढ़ी-दर-पीढ़ी सरकार चलाई है तब उस समय कांग्रेसियो को आदिवासियों की याद क्यो नहीं आई ?

पीएम ने जनता से पूछा मेरी हिंदी कैसी है?

पीएम मोदी ने सीधी में अपने भाषण के दौरान जनता से पूछा मेरी हिंदी कैसी है। मेरी हिंदी ठीक है न मैं हिन्दी भाषी हूं ना? मुझे हिंदी नहीं आती और एसे सवाल जनता से पूछ बैठे की मैं हिंदी भाषी हूं या नहीं।

आदिवासी के बजट में 5 गुना हुई वृद्दि

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा भारतीय जनता पार्टी गोंड,भारिया,सहारिया इनके लिए योजनाएं लेकन आई है और आदिवासी बजट मे 5 गुना वृद्दि भी हुई है। भाजपा सरकार ने विश्वकर्मा साथियो के लिए विशेष विश्वकर्मा योजना लेकर आई है। करोड़ो रुपए खर्च किए है। घर-घर, गांव-गांव कर रहा एक बार फिर बीजेपी सरकार । पीएम मोदी ने आगे कहा यह भूमि(सीधी) बीरबल की धरती है। सूझबूझ, बुद्दिमानी, पहेलियों को हल करना यहा के बच्चों को विरासत में मिला है।

कांग्रेस में कपड़ा फाड़ प्रतियोगिता चल रही

मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा- कांग्रेस मे परिवारवाद चल रहा है। कांग्रेस सारे काम भूल कर मोदी को गाली देने का कार्य करती है। यह लोग एक दूसरे के कपड़े फाड़ने का प्रतियोगिता कर रहे है। अपने -अपने बच्चों के लिए यह लड़ाई लड़ रहे है।

Latest news
Related news